logo-image

मिमी में वजन बढ़ने को लेकर कृति सेनन ने किया खुलासा

मिमी में वजन बढ़ने को लेकर कृति सेनन ने किया खुलासा

Updated on: 15 Jul 2021, 05:20 PM

मुंबई:

अभिनेत्री कृति सेनन का कहना है कि उन्होंने आगामी फिल्म मिमी में गर्भावस्था के विभिन्न चरणों को चित्रित करते हुए एक यथार्थवादी ²ष्टिकोण चुना।

कृति ने याद किया कि अच्छे मेटाबोल्जिम के कारण मैं हमेशा जो कुछ भी चाहती हूं उसे खाने सकती हूं। इसी कारण मेरे लिए किलो में वजन बढ़ाना आसान नहीं था। वजन बढाने के लिए मुझे नाश्ता, खाने , मिठाई, आदि ज्यादा से ज्यादा खाना पड़ा।

अभिनेत्री ने आगे कहा, हर दो घंटे में, मुझे भूख न होने पर भी कुछ न कुछ नाश्ता करना पड़ता था। थोड़ी देर बाद, जंक फूड देखकर ही मुझे अजीब सा लगने लगा था। मुझे योग सहित किसी भी तरह की कसरत करने की भी अनुमति नहीं थी, जिसने मुझे वास्तव में अनफिट महसूस कराया।

मिमी के निर्देशक लक्ष्मण उटेकर ने कहा, एक चरित्र को निभाने और चरित्र बनने में अंतर है। कृति ने इस भूमिका में एक गहरा गोता लगाया है और यह सचमुच नजर आ रहा है।

उटेकर ने कहा कि बहुत कम एक्टर अपने शिल्प की पवित्रता को अपने स्टारडम से ऊपर रखते हैं। कृति पहले एक कलाकार हैं और जानती थीं कि मिमी उनसे लाइन क्रस करने की मांग करेंगी। यह कड़ी मेहनत और समर्पण से पैदा हुआ प्रदर्शन है।

कृति आगे कहा कि वह जानती थीं कि वह बाद में उन कैलोरी को बर्न कर सकती हैं, लेकिन अपने चरित्र में खुद को डुबो देना समय की आवश्यकता थी।

मिमी में पंकज त्रिपाठी, साईं तम्हनकर, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा भी हैं।

फिल्म 30 जुलाई से जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.