News Nation Logo
Banner

'लुका-छिपी' के बाद अब 'पानीपत' में नजर आएंगी कृति सेनन, जानिए क्या है फिल्म की स्टोरी

कृति के अलावा फिल्म में अर्जुन कपूर और संजय दत्त भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 22 Apr 2019, 11:10:32 AM

नई दिल्ली:

'लुका-छिपी' के हिट होने के बाद अभिनेत्री कृति सेनन अपनी आने वाली फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग में बिजी हो गई हैं. उनके अनुसार उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह इतनी 'बड़ी फिल्म' का हिस्सा बनेंगी. आशुतोष गोवारिकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म के बारे में कृति ने बताया, "हमने जयपुर में शूटिंग की है. करजात के एनडी स्टूडियों में भी हमने शूट किया है और अब हम मुंबई में शूटिंग करने वाले हैं. फिल्म बहुत शानदार तरीके से आकार ले रहा है और यह वास्तव में एक जादुई अनुभव जैसा है."

28 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, "यह फिल्म आपको अलग युग में लेकर चली जाती है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतनी बड़ी फिल्म का हिस्सा बनूंगी." 'पानीपत' फिल्म में पानीपत के तृतीय युद्ध की कहानी बताई जाएगी. फिल्म का निर्माण सुनीता गोवारिकर विजन वर्ल्ड के साथ मिलकर अपने घरेलू बैनर एजीपीपीएल के तहत कर रही हैं.

View this post on Instagram

She craved a love that wasn’t just a wave, but an ocean 🌊 💙💙 -Mark Anthony #throwback #Maldives

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

कृति के अलावा फिल्म में अर्जुन कपूर और संजय दत्त भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह 6 दिसंबर को रिलीज होगी. वहीं इस फिल्म में अर्जुन कपूर पेशवा के रोल में नजर आएंगे. फिल्म के लिए अर्जुन ने घुड़सवारी और तलवारबाजी भी सीखी हैं. हिंदी साहित्यकार अशोक चक्रधर ने 'पानीपत' के डायलॉग्स लिखे हैं. फिल्म में बताया जाएगा कि पानीपत का तीसरा युद्ध क्यों हुआ.

First Published : 22 Apr 2019, 11:10:28 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो