logo-image

Adipurush Controversy: विरोध के बीच कृति सेनन ने सिनेमा से शेयर किया वीडियो, बोलीं-बस इस पर है फोकस

कृति(Kriti Sanon) ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से आदिपुरुष (Adipurush)के प्रति दर्शकों की रिएक्शन की वीडियो की एक सीरिज साझा की.

Updated on: 20 Jun 2023, 10:26 AM

नई दिल्ली:

ओम राउत की आदिपुरुष (Adipurush) शुक्रवार को रिलीज होने के बाद से ही विवादों में घिरी हुई है. नेपाल द्वारा बॉलीवुड फिल्मों पर प्रतिबंध लगाने से लेकर आदिपुरुष से एक 'आपत्तिजनक' लाइन हटाने तक, फिल्म के 'गंभीर' डायलॉग की आलोचना से, फिल्म के एक्टर्स और टीम के लिए यह आसान नहीं रहा है. हालांकि, बैकलैश के बीच, हिंदू महाकाव्य रामायण से प्रेरित फिल्म में जानकी का रोल निभाने वाली कृति सेनन (Kriti Sanon) ने फिल्म को मिल रहे 'चीयर्स और क्लैप' पर ध्यान केंद्रित करने के बारे में एक पोस्ट साझा की.

कृति(Kriti Sanon) ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से आदिपुरुष (Adipurush)के प्रति दर्शकों की रिएक्शन की वीडियो की एक सीरिज साझा की. सिनेमाघरों के अंदर की क्लिप में लोगों को बड़े पर्दे पर कृति, प्रभास और सैफ को देखते हुए 'जयकार और ताली' बजाते हुए दिखाया गया है. उसके साथ कैप्शन में, कृति ने लिखा, "चीयर्स और क्लैप्स पर है मेरा फोकस! (दिल और हाथ जोड़कर इमोजी) जय सिया राम (सीता और राम की जय).

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

पोस्ट देख बुरी तरह भड़के यूजर

कई लोगों ने फिल्म के प्रति अपनी निराशा व्यक्त करने के लिए कृति के पोस्ट के कमेंट सेक्शन का सहारा लिया. एक यूजर ने कृति के पोस्ट की असलियत पर भी सवाल उठाया और लिखा, "चिंता मत करो दोस्तों ये इन्हीं के लोग हैं." एक यूजर ने मजाक में कहा, 'अच्छी तरह सुनो, वो तलियां नहीं गलियां है'. बता दें सोशल मीडिया पर फिल्म के पहले दिन से फिल्म को बैन करने का ट्रेंड चल रहा है. हाल ही में, आदिपुरुष के लेखक मनोज मुंतशिर ने कहा कि कुछ डायलॉग को फिर से लिखा जाएगा और फिल्म में फिर से डाला जाएगा क्योंकि वे दर्शकों को 'आहत' करते हैं, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि वह भारत या नेपाल में लोगों का जिक्र कर रहे थे.

नेपाल में कुछ लोगों ने आदिपुरुष (Adipurush) की उस लाइन की भी आलोचना की है जिसमें जानकी को 'भारत की बेटी' कहा गया है. काठमांडू के मेयर बालेंद्र शाह ने रविवार को एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि उन्होंने शहर के सिनेमाघरों से सभी बॉलीवुड फिल्मों का प्रदर्शन बंद करने को कहा है