logo-image

Elle Awards: जब पैपराजी ने कृति सेनन से पूछा आप सिंगल हैं...तो भड़की एक्ट्रेस

एक्ट्रेस का यूं पीछे देखकर रिपोर्टर को जवाब देने वाला पोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 17 Nov 2022, 04:07 PM

मुंबई:

मुंबई में कल एली इंडिया ब्यूटी अवॉर्ड्स 2022 (Elle Beauty Awards)  के दौरान कई सितारें शिरकत करने पहुंचे. कार्यक्रम में कृति सेनन, दीपिका पादुकोण, कार्तिक आर्यन समेत कई बॉलीवुड सितारों ने हिस्सा लिया. इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो अकाउंट ने कृति का वीडियो पोस्ट किया, क्योंकि उन्होंने अवॉर्ड शो में पैपराजी को पोज देने वाली वो सिंगल अभिनेत्री थीं, जिनके साथ कोई पार्टनर नहीं था. जब पत्रकारों ने उनके साथी के बारे में पूछा तो उन्होंने करारा जवाब दिया. 

इवेंट के लिए कृति ने डार्क ब्लू सैटिन ड्रेस और हील्स पहनी थी. उन्होंने अपने बाल खुले रखे हुए थे. उन्होंने ज्वैलरी में सिल्वर स्टड्स और ब्रेसलेट पहने हुए थे. पैपराजी को पोज देते हुए कृति ने हल्की सी मुस्कान दी. जिसके तुरंत बाद पैपराजी ने फोटो क्लिक किए. वहीं तुरंत, एक रिपोर्टर ने कहा, "आपका पार्टनर नहीं है (आपके पास पार्टनर नहीं है?)." इस बात पर कृति ने पीछे मुड़कर कहा, "तो क्या हुआ (तो क्या हुआ?)" और एक बड़ी मुस्कान के साथ फिर से फोटो खिंचवाई. 

ये भी पढ़ें-Video: सर्दियों में Hair dryer से भी खुद को कर सकते हैं गर्म, देखें परिणीति का वीडियो

सोशल मीडिया पर पोज वायरल

एक्ट्रेस का यूं पीछे देखकर रिपोर्टर को जवाब देने वाला पोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक व्यक्ति ने कमेंट किया, "यह तस्वीर इंटरनेट तोड़ देगी.'' एक अन्य यूजर ने लिखा, "गॉर्जियस ब्यूटी (लाल दिल वाली आंखों वाली मुस्कान वाली इमोजी)." अन्य व्यक्ति ने कृति के जवाब सहमत होते हुए कमेंट किया, "तो क्या हुआ (तो क्या हुआ फायर इमोजी के साथ) फायर कृति.
वहीं कृति के वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो कृति अगली बार वरुण धवन के साथ भेड़िया में नजर आएंगी. इसमें दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी हैं. यह 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिलहाल कृति और वरुण अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)