logo-image

नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद सदमे में चले गई थीं कृति सेनन, फिर सबसे पहले किया ये काम

Kriti Sanon Reaction On National Film Award 2023: कृति ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने 2020 के लिए अपनी डायरी में लिखा था कि एक दिन वह राष्ट्रीय पुरस्कार जीतेंगी.

Updated on: 27 Aug 2023, 09:38 PM

नई दिल्ली:

Kriti Sanon Reaction On National Film Award 2023: हिंदी सिनेमा की दीवा कृति सेनन ने हाल में नेशनल फिल्म अवर्ड जीता है. एक्ट्रेस को फिल्म 'मिमि' (Mimi) के लिए ये सम्मान दिया जाएगा. इस अवॉर्ड को कृति एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ शेयर करेंगी. इस घोषणा के बाद से कृति सातवें आसमान पर हैं. अवॉर्ड मिलने के बाद से कृति लगातार ट्रेंड में हैं और मीडिया को इंटरव्यू दे रही है. हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्हें बताया गया कि उन्होंने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता है तो उन्होंने सबसे पहले क्या किया ? आपको जानकर हैरानी होगी कि कृति अपने लिए नेशनल अवॉर्ड की अनाउंसमेंट सुनकर शॉक्ड हो गई थीं. उन्होंने बताया कि वो कुछ समय के लिए सदमे में चले गई थीं. एक्ट्रेस सुनकर यकीन नहीं हो रहा था वो एकदम फ्रीज हो गई थीं. 

कृति ने पहली बार नेशनल अवॉर्ड पर अपना रिएक्शन शेयर किया है. उन्होंने बताया कि, खबर मिलने के बाद वह पहले कुछ सेकंड के लिए ठिठक गईं और फिर अपने पापा को गले लगाने के लिए दौड़ पड़ीं. उन्होंने अपनी मां को अपने पास बुलाया और बहन नूपुर को भी गले लगाया. खबर सुनकर उनकी मां डांस करने लगी थीं. सभी एक-दूसरे को गले लगा रहे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि जब भी वह नेशनल अवॉर्ड कहती हैं तो उनके रोंगटे खड़े हो जाते हैं. उन्होंने खबर को गूगल पर क्रॉसचेक भी किया था. एक आउटसाइडर होने के बावजूद भी कृति ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है. एक्ट्रेस के लिए अपने आप में बहुत बड़ी बात थी. 'मिमी' में सरोगेट मदर का पावरफुल रोल प्ले करने के बाद खुशी काफी खुश हैं. यंग एज में पर्दे पर प्रेग्नेंसी और मां का रोल निभाना उनके करियर के लिए शानदार रहा है. 

कृति ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने 2020 के लिए अपनी डायरी में लिखा था कि एक दिन वह राष्ट्रीय पुरस्कार जीतेंगी लेकिन इतनी जल्दी ऐसा होगा इसकी उम्मीद नहीं थी, लेकिन वह वास्तव में यह नहीं सोच रही है कि इस पुरस्कार का उसके करियर पर क्या प्रभाव पड़ेगा, वह सिर्फ पुरस्कार जीतकर खुद को धन्य महसूस कर रही हैं. एक्ट्रेस अब अपनी एक्टिंग स्किल और परफर्मेंस पर बारीकी स काम करेंगी.