logo-image

चीते के साथ फोटो क्लिक कराने पर कृति सेनन हुईं ट्रोल, लोग ने कहा -घृणित

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो कृति जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ अर्जुन पाटियाला में नजर आएंगी.

Updated on: 07 Jul 2019, 09:02 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं. हाल ही में कृति सेनन अपने एक फोटो की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई. दरअसल, कृति सैनन अपनी टीम के साथ जांबिया में हॉलीडे मना रही है. जहां उन्होंने एक चीते के साथ अपनी सेल्फी शेयर की.इस तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, "वह एक सेल्फी चाहता है! ना नहीं कह सकी. जांबिया."

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में कृति एक चीते को साथ लेकर चलते दिख रही हैं और किसी को पानी देते हुए नजर आ रही हैं.

हालांकि सोशल मीडिया पर लोगों ने इन तस्वीरों की जमकर आलोचना की. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "बॉलीवुड एक दोयम दर्जे का स्थान है. ये पेटा को सपोर्ट करते हैं, लेकिन ये पशु पर्यटन का भी प्रचार करते हैं. यह घृणित है."

यह भी पढ़ें: निक के लिए खाना बनाती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, खूब वायरल हुआ ये वीडियो

किसी ने कहा, "जानवरों पर क्रूरता नजर में आया." एक अन्य यूजर ने कृति से आग्रह करते हुए लिखा, "जंगली जानवरों को कैदी बनाने को बढ़ावा देना बंद करें."

View this post on Instagram

He wanted a selfie!! Couldn’t say no.. 🤷‍♀️🐆🤣 #Zambia

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

एक यूजर ने कृति को कहा, 'क्या तुम्हें अंदाजा है, इन जानवरों को ड्रग दिया गया है.'

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो कृति जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ अर्जुन पाटियाला में नजर आएंगी. इस फिल्म उनका किरदार एक रिपोर्टर का होगा. वहीं कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की फिल्म अर्जुन पाटियाला में फुकरे फेम एक्टर वरुण शर्मा भी नजर आएंगे.जो लोगों को अपनी कॉमेडी से गुदगुदाते हुए दिखाई देगें. फिल्म को रोहित जुगराज डायरेक्ट करेंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)