logo-image

कृति सेनन वीडियो में ट्रॉफी को चूमती हुई आईं नजर, रणवीर सिंह ने इस तरह किया रिएक्ट

इस साल बेस्ट फिल्म अवॉर्ड शेरशाह को मिला , तो वहीं बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब कृति सेनन और बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड रणवीर सिंह ने जीता. 

Updated on: 31 Aug 2022, 07:14 PM

नई दिल्ली:

मुंबई में कल 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स समारोह का बहुत ही शानदार आयोजन किया गया. वहां बॉलीवुड कलाकारों समेत कई फिल्म मेकर्स ने हिस्सा लिया.  अब फिल्मी अवॉर्ड्स की बात करें तो इस बार के अवॉर्ड्स फंक्शन में ओटीटी फिल्मों का ज्यादा नाम रहा, क्योंकि पिछले एक साल में ज्यादातर फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुई थीं. इस साल बेस्ट फिल्म अवॉर्ड शेरशाह को मिला , तो वहीं बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब कृति सेनन और बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड रणवीर सिंह ने जीता. 

कृति ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो भी पोस्ट की. इसमें देखा जा सकता है, कि कृति ने अपने नोट में, निर्देशक लक्ष्मण उटेकर को 'मिमी' टाइटल देने का मौका देने के लिए धन्यवाद दिया, जिसमें उन्होंने एक सरोगेट मां की भूमिका निभाई थी. वहीं  वीडियो को कैप्शन देते हुए कृति ने लिखा, "मैं आज रात अकेले नहीं सो रही हूँ! दिल भर गया है .. #  ब्लैक लेडी आखिरकार यहाँ है .. इस बहुत आवश्यक मान्यता के लिए और मेरे सपने को सच करने के लिए @filmfare धन्यवाद," उसने एक वीडियो जोड़ते हुए लिखा. जिसमें वह अपनी ट्रॉफी को किस करती नजर आ रही हैं. 

इसमें देखा जा सकता है, कि कृति ने अपने नोट में, निर्देशक लक्ष्मण उटेकर को 'मिमी' टाइटल देने का मौका देने के लिए धन्यवाद दिया, जिसमें उन्होंने एक सरोगेट मां की भूमिका निभाई थी. उन्होंने ये भी कहा, मुझे यह खूबसूरत भूमिका देने के लिए और मेरे निरंतर समर्थक होने के लिए.. मैं आप दोनों से प्यार करती हूं! @maddockfilms .री कास्ट और क्रू जिन्होंने इस फिल्म को और ज्यादा खास बनाया और प्यारे दर्शकों और मेरे सभी प्रशंसकों को मिमी और मुझे इतना प्यार देने के लिए. माँ, पिताजी, नप्स .. मैंने किया! कृति ने जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. फैंस  ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी. 

2014 में अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू किया

एक यूजर ने लिखा, सो प्राउड ऑफ यू कृति, दूसरे यूजर ने लिखा, आप ये डिजर्व करती हैं.एक यूजर ने लिखा, सो प्राउड ऑफ यू कृति, दूसरे यूजर ने लिखा, आप ये डिजर्व करती हैं. साथ ही रणवीर सिंह ने भी उनकी वीडियो पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है.

कृति सेनन एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. उन्होंने हीरोपंति से 2014 में अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद से उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्में की . 2015 में उन्होंने दिलवाले की, वहीं 2017 में उन्होंने बरेली की बर्फी. 2019 में कार्तिक आर्यन के साथ लुका छुपी में देखी गई. लुका छुपी में कृति  का रोमांस और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का देखने को मिला था. साथ ही 2019 में कृति को पानीपत में देखा गया था. 2021 में कृति ने मिमी फिल्म में काम किया था. वहीं आने वाले कुछ महीनों में कृति को वरूण धवन के साथ बेढ़िया में देखा जाएगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)