logo-image

Kriti Sanon : कृति सनोन ने निर्देशक अमर कौशिक के लिए किया ऐसा पोस्ट, वायरल हुईं क्लोज तस्वीरें...

कृति सनोन (Kriti Sanon) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म भेड़िया (Bhediya) रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी है. फिल्म को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म पर्दे पर कमाल दिखा सकती है.

Updated on: 25 Nov 2022, 10:03 PM

नई दिल्ली :

कृति सनोन (Kriti Sanon) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म भेड़िया (Bhediya) रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी है. फिल्म को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म पर्दे पर कमाल दिखा सकती है.  फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म को आज दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. वहीं हाल ही में फिल्म की लीड अदाकारा ने अमर कौशिक के लिए अपने सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प पोस्ट साझा किया है, जो खबरों में लगातार है. कृति ने निर्देशक अमर कौशिक के साथ अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके साथ उन्होंने एक दिल छूने वाला नोट भी लिखा है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

यह भी पढ़ें : Bhediya : वरुण धवन ने अपनी बीवी को लेकर कही ऐसी बात, कहा- मेरी बीवी तो खुश हो गई...

आपको बता दें कि कृति  ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा,  'हमारा मुख्य आदमी.. असली भेड़िया! हमारे जहाज के कप्तान- @amarkaushik! तुम शानदार हो मेरे दोस्त.. और मुझे बहुत खुशी है कि मैं तुम्हारी दुनिया और तुम्हारी दृष्टि का हिस्सा बन सकी! और किसी भी चीज से ज्यादा, मुझे खुशी है कि मैं आपको इतने करीब से जान पाई.. सबसे मेहनती ईमानदार लोगों में से एक होने के अलावा मैं जानती हूं, आप एक खूबसूरत दिल वाले एक अद्भुत व्यक्ति हैं और यह आपकी फिल्मों में दिखता है. अपने भीतर की आग और जुनून को कभी कम न होने दें! अपका साथ पाकर बहुत मजा आया और आपको जादू करते हुए देखा.. बताने के लिए और भी कई अद्भुत कहानियां हैं..अभी तो शुरुआत है..बहुत खेलना है! आपके द्वारा फिर से निर्देशित किए जाने का इंतजार नहीं कर सकती.. तब तक.. आई वुल्फ यू! 

आपको बता दें कि अमर कौशिक इससे पहले फिल्म स्त्री और बाला जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. वहीं कृति सेनन की बात करें तो, वो जल्द जैकी श्रॉफ के साथ गणपत, कार्तिक आर्यन के साथ शहजादा और प्रभास के साथ आदिपुरुष नजर आएंगी, जिसका इंतजार उनके फैंस बेसब्री के साथ कर रहे हैं.