logo-image
लोकसभा चुनाव

Kriti Sanon: एक्टर के बाद अब फिल्म मेकर बनीं कृति, अपना प्रोडक्शन हाउस किया लॉन्च

एक्ट्रेस कृति सेनन अब एक फिल्म मेकर के तौर पर अपना सफर शुरु करने जा रही हैं. बता दें की एक्ट्रेस ने अपने खुद के प्रोड्कशन हाउस का बीते दिन लोगो लॉन्च किया है.

Updated on: 05 Jul 2023, 06:58 AM

New Delhi:

कृति सेनन फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसस में से एक हैं. एक्ट्रेसस पिछले कुछ हफ्तों से प्रभास और सैफ अली खान के साथ अपनी नई फिल्म आदिपुरुष के लिए चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इस फिल्म को अपने खराब VFX और टेढ़े-मेढ़े डायलॉग्स के कारण भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. इस नेगेटिविटी के बीच, कृति सेनन के पास खुद के साथ-साथ अपने फैंस और फॉलोअर्स को खुश करने के लिए एक खुशखबरी है. कुछ समय पहले, एक्ट्रेस ने अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस, 'ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स' के लॉन्च की घोषणा की और एक दिल छू लेने वाला नोट भी शेयर किया. 

आपको बता दें कि, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने प्रोडक्शन हाउस, 'ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स' के लोगो का आउट करते हुए रोमांचक खबर की घोषणा की. लोगों को शेयर करते हुए उन्होंने एक दिल को छू लेने वाले कैप्शन को भी शेयर किया. एक्टर ने लिखा "और अब समय आ गया है गियर बदलने का! मैं इस जादुई इंडस्ट्री में 9 साल से अपने सपनों को जी रहा हूं. मैंने छोटे-छोटे कदम उठाए हैं, सीखा, विकसित हुई और बड़ा होकर आज एक एक्टर बन गई हूं. मैं फिल्म-मेकिंग के हर पहलू को दिल से प्यार करती हूं और अब, अधिक करने का, अधिक बनने का, अधिक सीखने का, अधिक कहानियां बताने का समय है जो मेरे दिल को छूती हैं और उम्मीद है कि आपका भी. यहां लगातार विकसित होने और इसका सबसे खूबसूरत वर्जन ढूंढने का समय है. लास्ट में पूरे दिल और बड़े सपनों के साथ ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं!! @nupursanon." अपने नोट के अंत में कृति ने यह भी कहा कि कल 'कुछ खास' आ रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

यह भी पढ़ें - Shahrukh Khan: मुंबई एयरपोर्ट पर फिट एंड फाइन दिखें शाहरुख, फैंस ने ली राहत की सांस

कृति का ये पोस्ट आउट होते ही कई लोगों ने उनके पोस्ट पर रिएक्शन देना शुरु कर दिया. वरुण धवन ने कमेंट किया, "बधाई हो कृति." हुमा कुरेशी ने कहा, "बधाई हो बेब.. यह देखकर बहुत खुशी हुई." सिद्धांत कपूर ने भी एक्ट्रेस को बधाई दी. फैंस ने भी कृति को बधाई दी और लाल दिल और आग वाले इमोजी के साथ कमेंट किए.