logo-image

आईफा में कृति सैनन बोलीं : सभी पीढ़ियों, खासकर बच्चों को आदिपुरुष जरूर देखनी चाहिए

आईफा में कृति सैनन बोलीं : सभी पीढ़ियों, खासकर बच्चों को आदिपुरुष जरूर देखनी चाहिए

Updated on: 28 May 2023, 01:30 AM

अबू धाबी:

जल्द ही आने वाली फिल्म आदिपुरुष में सीता की भूमिका निभाने वाली कृति सैनन का कहना है कि सभी पीढ़ियों, खासकर बच्चों को आदिपुरुष जरूर देखनी चाहिए।

आईफा 2023 अवार्डस के लिए अब अबू धाबी में अभिनेत्री ने साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक आदिपुरुष के बारे में विस्तार से बात की। उन्होंने कहा : यह एक बहुत ही खास फिल्म है और मैं इसका हिस्सा बनकर खुद को धन्य महसूस करती हूं। मैं फिल्म में विश्वास करती हूं। मुझे लगता है कि यह हमारी संस्कृति और इतिहास का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है।

सभी पीढ़ियों, विशेष रूप से बच्चों को, इस फिल्म को अवश्य देखना चाहिए। बचपन में हम अपनी माताओं और दादी-नानी से रामायण और महाभारत की कहानियां सुनते थे, लेकिन मुझे लगता है कि एक दृष्टि स्मृति का आज की पीढ़ी पर पूरी तरह से अलग प्रभाव पड़ेगा।

उन्होंने कहा, काफी लंबे समय से हमने इस कहानी को बड़े पर्दे पर नहीं देखा है। यह पहली बार 3डी में आ रही है। फिल्म को इसकी शुद्धता को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है और यह बच्चों और युवा दर्शकों को जोड़ेगी।

फिल्म के ट्रेलर को देखने वालों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, हमें ट्रेलर और फिल्म जय श्रीराम के पहले गाने के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। हम फिल्म राम सिया राम का दूसरा गाना 29 मई को रिलीज करेंगे। मैं अब मैं इस ट्रैक को लेकर जुनूनी हूं। यह बहुत ही सुखद है और मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि दर्शक इस पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।

तीन मेहनती महिलाओं के जीवन पर आधारित अपनी अगली फिल्म द क्रू के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, यह एक मजेदार फिल्म है। मुझे दो बेहतरीन अभिनेत्रियों - तब्बू और करीना कपूर के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।

फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.