logo-image

कृति सेनन और वरुण धवन ने रिक्रिएट किया 'बाकी सब ठीक' सॉन्ग, देखें VIDEO

अभिनेत्री कृति सेनन 'भेड़िया' के को-एक्टर वरुण धवन के साथ एक फिर से शूट के करते नजर आईं, एक्टर ने फिल्म के 'बाकी सब ठीक' गाने को फिर से बनाया. कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर वरुण के साथ इस वीडियो को शेयर किया.

Updated on: 02 Jul 2023, 04:26 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री कृति सेनन 'भेड़िया' के को-एक्टर वरुण धवन के साथ एक फिर से शूट के करते नजर आईं, एक्टर ने फिल्म के 'बाकी सब ठीक' गाने को फिर से बनाया. कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर वरुण के साथ इस वीडियो को शेयर किया, जिसमें कैप्शन दिया, "बहुत दिनों के बाद इधर-उधर घूमना.. पूछना पड़ा "बाकी सब ठीक" आपकी बहुत याद आई वीडी". वीडियो में कृति और वरुण को सफेद आउटफिट में 'बाकी सब ठीक' ट्रैक को दोबारा बनाते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही वीडियो पोस्ट किया गया कृति के फैंस और इंडस्ट्री के लोगों ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया. वरुण ने लिखा, "तुम भी मून हो" 25 नवंबर, 2022 को रिलीज़ हुई भेड़िया में वरुण के साथ कृति सैनन थीं. यह अमर कौशिक द्वारा निर्देशित बॉलीवुड की पहली क्रिएचर कॉमेडी है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

 

क्रिएचर-कॉमेडी ड्रामा 'भेड़िया' 2015 की रोमांटिक-कॉम 'दिलवाले' में स्क्रीन स्पेस साझा करने के बाद वरुण और कृति की दूसरी फिल्म है. यह फिल्म डायरेक्टर दिनेश विजान और निर्देशक अमर कौशिक की डायनामिक जोड़ी को एक साथ स्क्रीन पर दोबारा लाया, जिन्होंने साल 2018 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'स्त्री' का भी निर्देशन किया था.

बता दें, 'भेड़िया' का सीक्वल भी आ रहा है, जिस लेकर वरुण धवन बेहद एक्साइटेड हैं. हाल ही में फिल्म के रिलीज साल की घोषणा की गई है. वरुण ने इंस्टा पर कल रात एक अनाउंसमेंट के साथ इवेंट की तस्वीर और वीडियो भी शेयर की है.

वीडियो और तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "भेड़िया2 - 2025. भेड़िया के रूप में वापस आने का एक और अवसर पाकर उत्साहित और आभारी हूं. इस बीच, काम के मोर्चे पर, वरुण अभिनेता सामंथा रुथ प्रभु के साथ 'सिटाडेल' में दिखाई देंगे. वरुण की झोली में जान्हवी कपूर के साथ 'बवाल' भी है. नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जान्हवी कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं और यह जुलाई में भारत और दुनिया भर के 200 देशों में प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए तैयार है. 

यह भी पढ़ें- गुरुद्वारे में बर्तन धोते नजर आए परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा, VIDEO हो रहा वायरल

दूसरी ओर, कृति को हाल ही में पैन-इंडिया फिल्म 'आदिपुरुष' में अभिनेता प्रभास के साथ देखा गया था. वह अगली बार एक्शन थ्रिलर फिल्म 'गणपथ: पार्ट 1' में टाइगर श्रॉफ के साथ और 'द क्रू' में करीना कपूर खान, तब्बू और दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी.