logo-image

हम दो हमारे दो के गाना बांसुरी में अलग अंदाज में नजर आए कृति, राजकुमार

हम दो हमारे दो के गाना बांसुरी में अलग अंदाज में नजर आए कृति, राजकुमार

Updated on: 15 Oct 2021, 12:05 PM

मुंबई:

ए.आर. रहमान द्वारा रचित ट्रैक, परम सुंदरी से इंटरनेट सनसनी पैदा करने के बाद कृति फिर धमाल मचाने वापस आ गई है। इस बार उनके साथ राजकुमार राव भी है जो अपकमिंग फिल्म हम दो हमारे दो ट्रैक बांसुरी में धमाका करने वाले है।

सचिन-जिगर द्वारा रचित, बांसुरी एक फुट-टैपिंग राग है। कृति, राजकुमार दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री इस गाने को एक ऑडियो ट्रीट जितना ही विजुअल बना रही है।

फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी बताती है जो माता-पिता को गोद लेने की एक अजीब योजना तैयार करता है ताकि वह अपने प्यार से शादी कर सके। इसमें परेश रावल और रत्ना पाठक शाह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

रचना के बारे में बात करते हुए, संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर ने कहा कि बांसुरी एक जीवंत ट्रैक है जो निश्चित रूप से युवा लोगों के बीच पसंदीदा है। हमने भारतीय बांसुरी के जादू को देसी बीट्स के फंकी आकर्षण के साथ मिश्रित किया है। यह विचित्र, ताजा और आकर्षक नंबर है।

पीयूष-शाजिया द्वारा कोरियोग्राफ किए गए इस ट्रैक को शेली ने लिखा है और इसे असीस कौर, आईपी सिंह, देव नेगी के साथ-साथ संगीतकार सचिन-जिगर ने गाया है। दिनेश विजन द्वारा निर्मित और अभिषेक जैन द्वारा निर्देशित हम दो हमारे दो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 29 अक्टूबर को रिलीज के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.