logo-image

कृति खरबंदा ने जिम में बहाया पसीना, शेयर किया वर्कआउट Video

वीडियो में कृति जिम में खूब मेहनत करती हुई नजर आ रही हैं. कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) के इस हाई वर्कआउट वीडियो को फैंस से लाखों व्यूज मिल चुके हैं

Updated on: 01 Feb 2021, 01:09 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) इन दिनों फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर खूब तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. हाल ही में कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो गया है. वीडियो में कृति जिम में खूब मेहनत करती हुई नजर आ रही हैं. कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) के इस हाई वर्कआउट वीडियो को फैंस से लाखों व्यूज मिल चुके हैं, साथ ही साथ लोग कृति की तारीफ करते हुए भी नहीं थक रहे. 

यह भी पढ़ें: अनुष्का-विराट ने बेटी का रखा ये नाम, एक्ट्रेस ने शेयर की लाडली की पहली Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'यह आसान नहीं होने वाला है, लेकिन मजेदार है!' वीडियो में कृति जिम में वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं. कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) के वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति हिंदी के अलावा कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: गिन्नी ने दिया बेटे को जन्म, कपिल ने शेयर की Good News

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

वहीं इससे पहले कृति ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह धूप में बैठी हुई नजर आ रही थीं. इस तस्वीर में कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) एक सफेद रंग के टॉप में नजर आ रही हैं. तस्वीर में कृति के चेहरे पर मेकअप बहुत कम नजर आ रहा है और अपने लुक को कृति ने हूप ईयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया है. कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार थ्रिलर ड्रामा 'तैश' में नजर आई थीं, जिसे बीजॉय नांबियार ने निर्देशित किया था. इन दिनों कृति खरबंदा अपनी अगली फिल्म '14 फेरे' की शूटिंग में बिजी हैं.