logo-image

कृति खरबंदा ने बनाया Wow ट्रेंड पर गजब वीडियो, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

फैंस ने कृति के इस अंदाज को देख उन्हें ट्रोलर्स को भाव न देने की अपील की है. साथ ही लोगों ने एक्ट्रेस को दिवाली की बधाई देना भी शुरू कर दिया.

Updated on: 08 Nov 2023, 03:53 PM

नई दिल्ली:

Kriti Kharbanda Wow Trend: इन दिनों इंटरनेट पर जस्ट वाओ ट्रेंड काफी वायरल है. इसमें एक इंस्टाग्राम यूजर का कपड़ों को बेचने का स्टाइल काफी वायरल हो गया था. इसी पर अब बॉलीवुड सेलेब्स भी मजेदार वीडियो बना रहे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस  कृति खरबंदा ने भी सोशल मीडिया पर 'जस्ट लुकिंग लाइक ए वाओ' ट्रेंड फॉलो किया है. कृति ने इस वीडियो को अपने अलग अंदाज में बनाया है. साथ ही ट्रोलर्स को लताड़ लगाते हुए लिप-सिंग वीडियो पोस्ट किया है. एक्ट्रेस कह रही हैं, 'सो टॉक्सि, सो नेगेटिव....बिल्कुल जाओ...कृपया दफा हो जाओ.'

कृति के फैंस उनके इस अंदाज को पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “नफरत करने वालों को नफरत होगी बेबी, तुम क्या करने वाले हो... इस दिवाली, टॉक्सि और नेगेटिव लोगों को बोलो, भाड़ में जाओ..”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

फैंस ने कृति के इस अंदाज को देख उन्हें ट्रोलर्स को भाव न देने की अपील की है. साथ ही लोगों ने एक्ट्रेस को दिवाली की बधाई देना भी शुरू कर दिया. इस वीडियो में कृति बेहद खूबसूरत लग रही हैं. पुलकित सम्राट के साथ डेटिंग को लेकर एक्ट्रेस को अक्सर ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है. ऐसे में कृति ने अपने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दे दिया है.

इससे पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इस वायरल ट्रेंड पर वीडियो बनाया था. उन्होंने पिंक शिमर आउटफिट में इवेंट में जाने से पहले रील शेयर की थी जो काफी वायरल हुई थी. फैंस को दीपिका का वाओ ट्रेंड काफी पसंद आया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

रणवीर सिंह ने सुपरमॉडल एशले ग्राहम को भी वायरल ट्रेंड में शामिल होने को कहा था. एशले ने अपने इंस्टाग्राम पर लिप-सिंक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में बताया कि 'रणवीर सिंह ने मुझे यह करने के लिए कहा! बिल्कुल वाओ जैसा लग रहा है.' इस वीडियो पर अपना रिएक्शन देते हुए रणवीर सिंह ने भी कमेंट किया था. उन्होंने लिखा कि एशले ये वाकई मजेदार है और आपने आज मेरा दिन बना दिया.

इसके अलावा क्रिकेटर केएल राहुल भी अपनी पत्नी अथिया शेट्टी की इसी अंदाज में तारीफ कर चुके हैं. उन्होंने ट्विटर पर अथिया की तारीफ करते हुए लिखा था, सो ब्यूटीफुल, सो एलिगेंट जस्ट लुकिंग लाइक ए वाओ....इस पर अथिया ने जवाब दिया मैं आपकी आवाज सुन सकती हूं. ये काफी मजेदार ट्रेंड है जिसपर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सितारे रील्स बना रहे हैं.