logo-image

Crew: कृति, करीना, तब्बू स्टारर फिल्म क्रू का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, जानिए तीसरे दिन का कलेक्शन

करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म क्रू 29 मार्च को सिनेमाघरों में उतरी. इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब इस फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. 

Updated on: 01 Apr 2024, 08:14 AM

नई दिल्ली:

राजेश ए कृष्णन मेकिंग क्रू ने रिलीज के तीन दिनों के भीतर ही कमाल कर दिया है. इस फिल्म को ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की तिकड़ी नजर आ रही है. दिलजीत और कपिल शर्मा के साथ ये तीनों पहली बार किसी फिल्म में साथ आए हैं और यही वजह है कि लोगों को इनकी एक्टिंग के साथ-साथ इनका तालमेल भी खूब पसंद आ रहा है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर काफी अच्छी कमाई की. अब इस फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. आइए जानते हैं रविवार को क्रू ने कितना बिजनेस किया.

 

तीसरे दिन फिल्म क्रू कलेक्शन 
 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई क्रू ने सिनेमाघरों में आते ही तहलका मचा दिया. पहले शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाया था, लेकिन अब क्रू के कलेक्शन को देखकर लग रहा है कि यह फिल्म कमाई के मामले में अजय देवगन की फिल्म को टक्कर देने वाली है. इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 9.25 करोड़ रुपये की कमाई के साथ अपना खाता खोला. इसके बाद शनिवार को फिल्म ने छलांग लगाई और 9.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया.

रविवार का कलेक्शन भी सामने आ गया

अब रविवार का कलेक्शन भी सामने आ गया है. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन अब तक 10.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. हालाँकि, ये शुरुआती आंकड़े हैं और इनमें बदलाव हो सकता है. ऐसे में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की कुल कमाई 29.25 करोड़ रुपये हो गई है.
 
पहला दिन - ₹ 9.25 करोड़
दिन 2 - ₹ 9.75 करोड़
तीसरा दिन - ₹ 10.25 करोड़
कुल - ₹ 29.25 करोड़
 
50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी?
 
अगर करीना कपूर की फिल्म नॉन हॉलिडे में भी ऐसे ही कमाई करती रही तो आने वाले तीन से चार दिनों में यह फिल्म 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है. बता दें, फिल्म का निर्माण रिया कपूर और एकता कपूर ने किया है.