logo-image

कृति शेट्टी: मुथ्यमंथा मुड्डू सिर्फ एक शो नहीं एक इमोशन है

कृति शेट्टी: मुथ्यमंथा मुड्डू सिर्फ एक शो नहीं एक इमोशन है

Updated on: 16 Aug 2021, 02:25 PM

हैदराबाद:

तेलुगु फिक्शन शो मुथ्यमंथा मुड्डू की ब्रांड एंबेसडर बन चुकीं अभिनेत्री कृति शेट्टी का कहना है कि यह एक ऐसी कहानी है जो समाज में बदलते समय की वास्तविकता को दशार्ती है।

मुथ्यमंथा मुड्डू गीता (निशा मिलाना द्वारा अभिनीत) की यात्रा को दशार्ता है क्योंकि वह शादी के बाद अपने माता-पिता की देखभाल करने और अपने ससुराल वालों की छत के नीचे रहने के लिए निश्चित कदम उठाती है।

शो के बारे में बात करते हुए, कृति ने आईएएनएस को बताया कि मुथ्यमंथा मुड्डू सिर्फ एक शो नहीं, यह एक भावना है। बदलते समय को ध्यान में रखते हुए, चैनल एक शो शुरू कर रहा है जो एक सामाजिक मुद्दे को इसके साथ जोड़कर संबोधित करता है। हंसी और नाटक का एक शुद्ध मिश्रण है शो। मुझे उम्मीद है कि गीता कई लोगों के लिए प्रेरणा बनेगी और तेलुगु दर्शकों के दिलों और दिमागों को छू जाएगी।

23 अगस्त से ऑन एयर होने वाले इस शो ने हाल ही में अपना प्रोमो और टाइटल ट्रैक जारी किया है। गीत को जितिन राज ने गाया है और विजय मास्टर द्वारा कोरियोग्राफ किया है और सागर नारायण ने डेविड सेल्वम द्वारा रचित गीतों को लिखा है।

दिलचस्प बात यह है कि यह शो टॉलीवुड अभिनेत्री अमानी का टेलीविजन डेब्यू भी है।

अमानी तेलुगु टेलीविजन की दुनिया को एक्सप्लोर करने को लेकर रोमांचित हैं।

वह कहती हैं कि सिनेमा के बाद, मैं अपना टेलीविजन डेब्यू करने के लिए रोमांचित हूं। मुथ्यमंथा मुड्डू दर्शकों को एक प्रेम कहानी की यात्रा पर ले जाएगा। मुझे उम्मीद है कि मेरे और चैनल के उत्साही प्रशंसक मेरा अनुसरण करेंगे। यात्रा करें और अपार प्यार और समर्थन दिखाएं।

शो में मेघना रामी, वासु, वरिष्ठ कॉमेडियन अभिनेत्री श्री लक्ष्मी जैसे बहुमुखी कलाकार भी शामिल हैं।

मुथ्यमंथा मुड्डू 23 अगस्त से जी तेलुगु और जी तेलुगु एचडी पर प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.