logo-image

जेम्स बॉन्ड में विलेन की भूमिका निभाना चाहती हैं क्रिस्टन स्टीवर्ट

जेम्स बॉन्ड में विलेन की भूमिका निभाना चाहती हैं क्रिस्टन स्टीवर्ट

Updated on: 06 Nov 2021, 11:50 AM

लॉस एंजेलिस:

अभिनेत्री क्रिस्टन स्टीवर्ट ने खुलासा किया है कि वह 007 फिल्म में काम करना पसंद करेंगी और उन्होंने सुझाव दिया कि वह बॉन्ड गर्ल और बॉन्ड खलनायक की भूमिकाओं को भी जोड़ सकती हैं।

स्टीवर्ट ने डेली मेल अखबार के एक कॉलम को बताया, मैं एक बॉन्ड फिल्म करूंगी, ओह हां! (मैं यह रोल निभाऊंगी) बॉन्ड गर्ल जो बुरी लड़की है.. खलनायक कौन है! मैं दोनों भूमिकाएं निभा सकता हूं। मैंने अभी तक एक नेगेटिव रोल नहीं किया।

मुझे अच्छे आदमी की भूमिका निभाना पसंद है.. लेकिन शायद मुझे दूसरी तरफ जाने की जरूरत है।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, स्टीवर्ट ने बताया कि उन्होंने लेटेस्ट बॉन्ड फिल्म का आनंद लिया क्योंकि इसमें उनकी दोस्त ली सेडौक्स हैं, जिनके साथ उन्होंने आगामी हॉरर फ्लिक क्राइम्स ऑफ द फ्यूचर में काम किया है।

31 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, ली सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं जिनसे मैं मिली हूं।

इस बीच, स्टीवर्ट ने हाल ही में स्वीकार किया कि उन्हें लगता है कि दर्जनों प्रोजेक्ट्स में अभिनय करने के बावजूद उन्होंने केवल पांच वास्तव में अच्छी फिल्में बनाई हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि कुछ फिल्में ऐसी भी रही हैं जिसके बारे में उन्हें पता था कि वे बहुत अच्छी नहीं होने वाली हैं।

उन्होंने कहा, मुझे केवल कुछ फिल्मों के लिए हां कहने का पछतावा है और परिणाम के कारण नहीं, बल्कि इसलिए कि यह मजेदार नहीं थी। सबसे बुरा तब होता है जब आप किसी चीज के बीच में होते हैं और जानते हैं कि यह एक बुरी फिल्म हो सकती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.