logo-image

क्रिस्टन स्टीवर्ट का खुलासा : रानी डायना की भूमिका निभाते अविश्वास क्यों महसूस हुआ?

क्रिस्टन स्टीवर्ट का खुलासा : रानी डायना की भूमिका निभाते अविश्वास क्यों महसूस हुआ?

Updated on: 10 Oct 2021, 11:05 AM

लंदन:

अभिनेत्री क्रिस्टन स्टीवर्ट ने कहा कि उन्हें स्पेंसर में रानी डायना की भूमिका निभाने में अविश्वास महसूस हुआ, क्योंकि उनके खुद के बच्चे नहीं हैं, इसलिए उन्हें नहीं लगा कि वह भूमिका के लिए सही हैं।

31 वर्षीय अभिनेत्री ने स्पेंसर में दिवंगत रानी डायना की भूमिका निभाई है, जो प्रिंस चार्ल्स से डायना के अलग होने से पहले क्रिसमस के तीन दिनों पर केंद्रित है।

उन्होंने कहा, मुझे खेद है, मैं अभी तक मां नहीं बनी हूं। मुझे इसे प्रामाणिक महसूस करने की जरूरत है। यह उस किरदार का एक हिस्सा है।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म को आलोचकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है और स्टीवर्ट को हमेशा से पता था कि यह एक विभाजनकारी विषय होगा, लेकिन अंतत: उन्हें लगा कि यह जोखिम के लायक है।

उन्होंने डेली मेल अखबार के स्तंभकार बाज बामिगबॉय से कहा कि मैं निश्चित रूप से जानती थी कि कुछ ऐसा ही होगा, जैसा कि एक ब्रिट कहता है कि यह अच्छे काम से कहीं बढ़कर था।

लेकिन मुझे लगा कि यह इसके लायक है। मैं एक एक्टर के रूप में लंबे समय से काम कर रही हूं और ऐसी चीजें ढूंढना वास्तव में दुर्लभ है जो आपको इस तरह महसूस कराती हैं।

क्रिस्टन डायना के जीवन में सबसे कम अवधियों में से एक को फिर से बनाने के कठिन और असाधारण रूप से कष्टदायक अनुभव के लिए तैयार थी। लेकिन वह इस बात के लिए तैयार नहीं थी कि इसकी रिलीज के बाद वह कितनी खुशी महसूस करेंगी।

क्रिस्टन ने कहा कि डायना के पास वास्तव में निर्णय लेने की ओवरराइडिंग, निरस्त्रीकरण, सुंदर ऊर्जा थी।

अपनी खुद की वैश्विक प्रसिद्धि के बावजूद, ट्वाइलाइट सागा अभिनेत्री ने कहा कि डायना ने जो अनुभव किया, उसकी तुलना में यह कुछ भी नहीं है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.