logo-image

क्रिस्टन बेल ने बीमारी में राहत के लिए पति डैक्स शेपर्ड को स्तनपान कराया

क्रिस्टन बेल ने बीमारी में राहत के लिए पति डैक्स शेपर्ड को स्तनपान कराया

Updated on: 19 Jul 2022, 12:35 PM

लॉस एंजेलिस:

अभिनेत्री क्रिस्टन बेल ने अपने मास्टिटिस (बीमारी) में राहत पाने के लिए अपने पति और अभिनेता डैक्स शेपर्ड को स्तनपान कराया।

रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री हमेशा अपने पति की आभारी रहेंगी, क्योंकि उन्होंने अपनी छोटी बेटी डेल्टा, जो अब सात साल की है, को दूध पिलाने के दौरान होने वाले संक्रमण से राहत दिलाने में मदद की, जब वह समस्या के लिए चिकित्सा सहायता लेने में असमर्थ थी। तो ऐसे में उनके पति ने उनकी मदद की थी।

अभिनेत्री ने बताया है, एक बार मैं डैक्स के लिए विशेष रूप से आभारी थी, जब मैं अपनी दूसरी लड़की को स्तनपान करा रही थी और मुझे मास्टिटिस हो गया था। मैंने इसे अपनी पहली बेटी के साथ किया था और सीखा कि यह कितना खतरनाक हो सकता है। यह सेप्टिक हो सकता है। तब इस दौरान मेरे पति ने मेरी मदद की मतलब डैक्स शेपर्ड ने मेरा स्तनपान किया, जिससे मुझे काफी राहत मिली, मैं ठीक हो गई।

47 वर्षीय शेपर्ड को अपनी लड़कियों की परवरिश के दौरान अपनी पति की काफी मदद मिली है इसके लिए वो अपने पति की काफी अभारी हैं।

उसने संडे टाइम्स पत्रिका को बताया, एक पिता के रूप में डैक्स बेहद स्नेही हैं। उन्होंने हम सबका हमेशा बहुत अच्छे से ख्याल रखा है जो कि हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.