logo-image

इस सॉन्ग में नजर आएंगी जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा, देखें Teaser

इंस्टाग्राम पर कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का ग्लैमरस अंदाज छाया रहता है. हाल ही में कृष्णा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनकी वजह से वो एक बार फिर सुर्खियों में हैं

Updated on: 30 Jun 2021, 12:01 PM

highlights

  • 'किन्नी किन्नी वारी' में नजर आएंगी कृष्णा श्रॉफ
  • सॉन्ग का टीजर रिलीज हो गया है
  • जैकी श्रॉफ की बेटी हैं कृष्णा श्रॉफ

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी दादा यानी जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भले ही अब तक किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का ग्लैमरस अंदाज छाया रहता है. हाल ही में कृष्णा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनकी वजह से वो एक बार फिर सुर्खियों में हैं. तस्वीरों के बाद कृष्णा ने एक गाने का टीजर भी शेयर किया है. इस पोस्ट के यही इशारा है कि कृष्णा अपने फैंस को बहुत जल्द सरप्राइज देने वाली हैं. कृष्णा पंजाबी सॉन्ग 'किन्नी किन्नी वारी' में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: HBD: 'बालिका वधु' फेम अविका गौर ने 14 साल की उम्र में 34 साल के एक्टर को किया डेट ?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

वहीं कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के फोटोशूट की बात करें तो इसमें उनका लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. तस्वीरों में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप के साथ ट्राउजर पहनी है तो वहीं किसी तस्वीर में वे कोट पहने हुए भी नजर आ रही हैं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कृष्णा ने कर्ली हेयर्स और स्मोकी मेकअप कैरी किया है. कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का ये लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

ये भी पढ़ें- ‘स्लमडॉग मिलिनेयर' फेम फ्रीडा पिंटो शादी से पहले बनने वाली हैं मां, शेयर किया बेबी बंप

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भले ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं लेकिन अपने भाई टाइगर से कम सुर्खियों में नहीं रहती हैं. कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. मॉडल, फिल्म निर्माता और बिजनेस वुमन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff)गेम लवर और फिटनेस फ्रीक भी हैं. कृष्णा मुंबई में अपनी खुद के जिम की मालिक हैं. कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं. बीते दिनों कृष्णा श्रॉफ बॉयफ्रेंड संग हुए ब्रेकअप की वजह से चर्चा में थीं. कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने अपने ब्रेकअप की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी.