logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

पिता से फिल्म बनाने की कला को लेकर बोलीं कृष्णा भट्ट

पिता से फिल्म बनाने की कला को लेकर बोलीं कृष्णा भट्ट

Updated on: 16 Oct 2021, 08:05 PM

मुंबई:

निर्देशक कृष्णा भट्ट ने अपने पिता विक्रम भट्ट के साथ वेब सीरीज सनक-एक जुनून में काम करने के बारे में खुलकर बात की।

पिता-पुत्री की जोड़ी ने सीरीज पर एक साथ काम किया है, जिसे उनके द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। साथ काम करने और अपने पिता से सीखने के बारे में बात करते हुए, कृष्णा कहती हैं, फिल्म निर्माण के बारे में कुछ ऐसा था, जिसने मुझे वास्तव में आकर्षित किया और अपने पिता के साथ एक फिल्म में काम करने के अवसर से मेरा मन बन गया। मुझे पता था कि मैं यही करना चाहती थी। मुझे उनके साथ काम करने के कई अवसर मिले हैं।

अछूत, माया 2, माया 3 और ट्विस्टेड 3 जैसी वेब सीरीजों के लिए जानी जाने वाली कृष्णा कहती हैं कि वह अपने पिता के बहुत ऋणी हैं। एक लेखक के रूप में मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है और एक निर्देशक, सेट पर अभिनेताओं और क्रू को प्रबंधित करने से लेकर कहानी सुनाने तक, छोटी-छोटी बारीकियों को ठीक करने, अभिनेताओं को इस तरह से ढालने तक कि हम चाहते हैं कि हमारे पात्र हों। मैं उनसे हर दिन सीखती हूं।

रोहित बोस रॉय, ऐंद्रिता रे और पवन चोपड़ा के अलावा, फिल्म में रुशाद राणा, ऋषि देशपांडे, अंतरा बनर्जी, अमारा संगम, तसनीम अली और हरप्रीत जटेल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

सनक - एक जुनून एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.