logo-image

वेब-सीरीज कोटा फैक्टरी के सीजन 2 का 24 सितंबर को होगा प्रीमियर

वेब-सीरीज कोटा फैक्टरी के सीजन 2 का 24 सितंबर को होगा प्रीमियर

Updated on: 30 Aug 2021, 02:30 PM

मुंबई:

भारत की पहली ब्लैक एंड व्हाइट वेब सीरीज कोटा फैक्टरी का दूसरा सीजन 24 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

कोटा फैक्टरी कोटा शहर के चारों ओर घूमती है। इसके छात्र, इसके लोग और इसका कोचिंग उद्योग आदि। शो इस कहानी को एक कमजोर किशोर वैभव और जीतू भैया की नजर से बताता है। यह उन भारतीय छात्रों के जीवन को प्रदर्शित करता है, जो प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करते हैं।

दूसरा सीजन कोटा के प्रमुख प्रशिक्षण संस्थानों में से एक माहेश्वरी की यात्रा पर वैभव के जीवन का अनुसरण करेगा, और बताएगा कि कैसे वह अपनी दोस्ती, अपने गुरु के साथ अपने रिश्ते और आईआईटी में आने के बढ़ते दबाव को संतुलित करने की कोशिश करता है।

शो के निर्देशक राघव सुब्बू ने कहा, एक निर्देशक के रूप में, मैं ऐसी कहानियां बनाने की कोशिश करता हूं जो दर्शकों को प्रेरित और रोमांचित करें। कोटा फैक्टरी का सीजन 2 कोटा में छात्रों की यात्रा और उनके द्वारा दैनिक आधार पर सामना किए जाने वाले संघर्षों का वर्णन करेगा।

सुब्बू ने कहा कि सम्मोहक कहानी और शानदार प्रदर्शन दर्शकों को आकर्षित करेगा।

शो में जितेंद्र कुमार, मयूर मोरे, रंजन राज, आलम खान, अहसास चन्ना, रेवती पिल्लई और उर्वी सिंग हैं।

नेटफ्लिक्स इंडिया के इंटरनेशनल ओरिजिनल्स की निदेशक तान्या बामी ने कहा कि हम नेटफ्लिक्स पर कोटा फैक्ट्री के दूसरे सीजन में पसंदीदा पात्रों, वैभव, उदय, शिवांगी, मीना और जीतू भैया को वापस लाने के लिए उत्साहित हैं।

पिछले सीजन की तरह, यह सीजन भी कॉलेज जीवन की प्रामाणिकता और सापेक्षता से समृद्ध है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.