logo-image

Koffee with Karan 8: रणवीर ने ऐसे किया था दीपिका को प्रपोज, कपल ने किए शॉकिंग खुलासे

फी विद करण 8 के इस टीजर में कई खुलासे भी शामिल हैं. रणवीर सिंह ने बताया कि कैसे उन्होंने दीपिका को अपने लिए बुक कर लिया था.

Updated on: 23 Oct 2023, 10:02 AM

नई दिल्ली:

Koffee with Karan Season 8:  करण जौहर के फेमस टॉक शो 'कॉफ़ी विद करण' का नया सीजन आने वाला है. इस बार कॉफी विद करण सीजन 8 में कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे. खासतौर पर फर्स्ट गेस्ट को लेकर काफी एक्साटइमेंट हैं. इस बीच मेकर्स ने 'कॉफी विद करण 8' का प्रोमो जारी करके फैंस की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है. पहले एपिसोड के प्रमोशनल टीज़र में, पावर कपल, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नजर आ रहे हैं. इस शो में दीपिका और रणवीर पहली बार साथ में दिखेंगे. दोनों को काउच पर कई गंभीर खुलासे करते देखा जा सकता है शो के होस्ट करण जौहर उन्हें 'बॉलीवुड रॉयल्टी' और 'स्मोकिंग हॉट' कहकर वेलकम कर रहे हैं.

प्रोमो में दीपिका और रणवरी कंप्लीट ब्लैक आउटफिट में एंट्री लेते हैं. दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े नजर आते हैं. साथ में दीपिका की मिलियन डॉलर स्माइल सबके होश उड़ा देती है. जैसे ही दीपिका और रणवीर काउच पर बैठते हैं करण उनके सामने सवालों की झड़ी लगा देते हैं. करण ने दीपिका से पूछा कि क्या वह कभी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर के किरदार रॉकी रंधावा को डेट करेंगी... इस पर दीपिका मजाकिया अंदाज में जवाब देती हैं, 'मैंने रॉकी रंधावा से शादी की है.' 

कॉफी विद करण 8 के इस टीजर में कई खुलासे भी शामिल हैं. रणवीर सिंह ने बताया कि कैसे उन्होंने दीपिका को अपने लिए बुक कर लिया था, वो नहीं चाहते थे कि कोई और उन्हें प्रपोज करे. रणवीर ने बताया कि उन्होंने 2015 में दीपिका को प्रपोज कर दिया था. एक्टर ने इसे 'एडवांस बुकिंग' बताया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone Fanpage 🇩🇪❤️🇮🇳 (@deepikapadukoneefp)

दीपिका ने अपकमिंग फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ अपनी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री का जिक्र किया. उन्होंने ऋतिक के साथ अपनी केमेस्ट्री को सबसे शानदार बताया. इसके अलावा कपल कई बातों पर एक-दूसरे की टांग खींचते दिखे. प्रोमो बेहद शानदार है. फैंस भी अपने फेवरेट कपल को देख खुशी जाहिर कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood’Sup (@bollywoodsup)

करण जौहर पहले ही कॉफी विद करण सीजन 8 के पर्दे के पीछे की एक झलक पेश कर चुके हैं. इस सीज़न का प्रीमियर 26 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होने वाला है.