logo-image

Koffee With Karan 8: 'कॉफी विद करण' में साथ नजर आएंगी रानी और काजोल, काउच पर खोलेंगी कई राज

Koffee With Karan 8: रानी मुखर्जी और काजोल इससे पहले 2007 में एक साथ नज आए थे, वहीं अब कई सालों बाद दोनों दोस्त शो में वापसा करेंगी और करण जौहर के साथ काफी बातें करेंगी.

Updated on: 24 Oct 2023, 05:48 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की ऑनस्क्रीन कैमेस्ट्री तो आपने देखी ही है, दोनों एक्ट्रेस की ऑन स्क्रीन कैमेस्ट्री जबरदस्त है. ये उनकी फिल्म कुछ-कुछ होता है से साबित होता हैं. वहीं असल जिंदगी में भी दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन ये दोस्ताना कितना गहरा है ये जानने के लिए आपको कॉफी विद करण का एपिसोड देखना पड़ेगा, क्योंकि शो के एक एपिसोड दोनों साथ नजर आने वाली हैं और करण जौहर के साथ चिट चैट करेंगी. दर्शक कॉफी विद करण (Koffee With Karan 8) के शुरू होने का बेसब्री से इतंजार कर रहे हैं. ये इंतजार और दोगुना तब हो गया है जब दोनों बड़ी और पॉपुलर एक्ट्रेस इस शो में नजर आएंगी. 

2007 में शाहरुख के साथ आईं थीं नजर

काजोल और रानी मुखर्जी करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 में वापसी करेंगी. दोनों ने साथ में एक एपिसोड शूट करने के लिए हामी भर दी है. रानी और काजोल, जो दूर की चचेरी बहनें हैं, आखिरी बार 2007 में शाहरुख खान के साथ शो में दिखाई दी थीं. यह पहली बार होगा जब वे इसके दूसरे सीज़न के बाद दिखाई देंगी. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

दीपिका से करण ने पूछा मजेदार सवाल

कथित तौर पर शो में सुहाना खान के साथ शाहरुख खान भी आने वाले हैं. दूसरी ओर, करीना कपूर खान और आलिया भट्ट, रोहित शेट्टी और अजय देवगन, सनी देओल और उनके भाई बॉबी देओल जैसे नाम भी शो में आने के लिए तैयार हैं. शो (Koffee With Karan 8) की स्ट्रीमिंग की अगर बात करें तो ये डिज्नी + हॉटस्टार 26 अक्टूबर से शुरू होने वाला है. वहीं इसके पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी  नजर आने वाले हैं. हाल ही में शो का मजेदार प्रोमो रिलीज हुआ है. टीजर में देखा गया करण जौहर रणवीर और दीपिका से काफी मजेदार सवाल करते हैं. वो पूछते हैं क्या आपको रॉकी रंधावा को डेट करना चाहते हैं, इसके जवाब में दीपिका कहती हैं, मेरी शादी रॉकी रंधावा से हुई है