logo-image

Koffee With Karan: लिपस्टिक विवाद पर बोलीं आलिया भट्ट, बताया रणबीर कपूर टॉक्सिक हैं या नहीं ?

Koffe With Karan Season 8 में आलिया भट्ट ने कहा, "मुझे बुरा लगा क्योंकि वो (रणबीर कपूर) अच्छा इंसान है...लोगों ने सच में लाइन क्रॉस कर दी थी.

Updated on: 16 Nov 2023, 10:48 AM

नई दिल्ली:

Alia Bhatt On Ranbir Kapoor Toxic Controversy: बॉलीवुड दीवा आलिया भट्ट हाल में 'कॉफी विद करण 8' (Koffee With Karan 8) में शामिल हुई हैं. यहां आलिया ने करण जौहर के मुश्किल से मुश्किल सवालों के जवाब दिए हैं. एक्ट्रेस ने पिछले कुछ समय से चल रही ट्रोलिंग और विवाद पर भी खुलकर बात की. उन्होंने पति रणबीर कपूर की टॉक्विस कंट्रोवर्सी पर अपना बयान दिया है. कॉफ़ी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में आलिया भट्ट से पति रणबीर कपूर से जुड़े विवादों पर बात की. काउच पर आलिया भट्ट एक्ट्रेस करीना कपूर साथ बैठी थीं और उन्होंने सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर को टॉक्सिक बताने वाली ट्रोलिंग और कंट्रोवर्सी को बकवास बताया. साथ ही ये भी बताया कि रणबीर उनके लिए काफी केयरिंग और प्यार करने वाले इंसान हैं.

आलिया ने एक ब्यूटी ट्यूटोरियल वीडियो में कहा था कि जब वह लिपस्टिक लगाती हैं तो रणबीर को यह पसंद नहीं है. वह उन्हें 'इसे पोंछने' के लिए कहते हैं, एक्ट्रेस ने बताया था कि रणबीर को उनके नेचरल लिप्स पसंद हैं. पर सोशल मीडिया पर लोगों ने रणबीर को टॉक्सिक बताकर काफी ट्रोल किया था. इस पर अब आलिया ने जवाब दिया है. 

आलिया ने शो में बताया कि रणबीर सोशल मीडिया पर नहीं हैं, वो ट्रोलिंग का शिकार होते हैं लेकिन इस पर कभी रिएक्शन नहीं देते. मैं साफ बोलती हूं, जब भी मैं कोई बात बताती हूं तो जिस शख्स के बारे में होती है उसकी नकल करके बताती हूं. इसकी वजह से लोग गलतफहमी का शिकार हो जाते हैं, जैसा उस वीडियो के साथ हुआ. मेरी टीम ने मुझसे कहा, 'ये कुछ आउट ऑफ हैंड जा रहा है' मैंने कहा, ठीक है ठीक है जाने दो...फिर मैंने देखा लोग रणबीर कपूर को टॉक्सिक, रूढ़िवादी और पता नहीं क्या-क्या लिख रहे हैं. मुझे लगता है लोगों को और गंभीर मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए, क्योंकि वो ऐसा इंसान नहीं है बल्कि टॉक्सिक के बिल्कुल अपोजिट पॉजिटिव इंसान है." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

आलिया ने आगे कहा, "मुझे बुरा लगा क्योंकि वो अच्छा इंसान है...लोगों ने सच में लाइन क्रॉस कर दी थी, लेकिन आप इसके बारे में कुछ नहीं कह सकते. रणबीर कहते हैं, 'आलिया जो आपके फैंस हैं वो आपके मालिक हैं, वे कुछ भी कह सकते हैं...उनका जो मन करेगा वो कहेंगे. जब तक आपकी फिल्में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं, कृपया बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में बैठकर शिकायत न करें. इसलिए मैं ट्रोलिंग को जवाब नहीं देती.''