logo-image

Koffee With Karan: 16 साल बाद साथ दिखेंगी रानी और काजोल, करण को मिलेगी शो में धमकी

प्रोमो की शुरुआत रानी मुखर्जी द्वारा करण जौहर को उनके शो में बेनकाब करने से होती है. काजोल ने इसपर रिएक्शन देते हुए कहा,

Updated on: 27 Nov 2023, 02:16 PM

नई दिल्ली:

करण जौहर (Karan Johar) का शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan 8) इन दिनों चर्चा में है. टॉक शो अब अगले मनोरंजक एपिसोड की तैयारी कर रहा है, जिसमें काजोल और रानी मुखर्जी की जोड़ी शामिल होंगी. करण ने मजाक में काजोल को एक प्रश्न का सही उत्तर न देने के लिए डांटा. एक्ट्रेस ने फिल्मों पर चर्चा की, एक-दूसरे के बारे में बातें शेयर की और विभिन्न विषयों पर चर्चा की. आज 27 नवंबर को कॉफी विद करण 8 के अगले एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है. कॉफ़ी विद करण सीजन 8 में आने वाले मेहमान रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और काजोल (Kajol) हैं, जो करण जौहर की करीबी दोस्त और लंबे समय से सहयोगी हैं. हाल ही में जारी प्रोमो से इशारा मिलता है कि चचेरे भाई की जोड़ी हास्य और मनोरंजन लाएगी, जिससे यह सीज़न के सबसे मजेदार एपिसोड में से एक बन जाएगा.

काजोल ने आगे कहा, दुर्व्यवहार

प्रोमो की शुरुआत रानी मुखर्जी द्वारा करण जौहर को उनके शो में "बेनकाब" करने की धमकी से होती है. काजोल ने रिएक्शन देते हुए कहा, "मुझे यह शो पहले से ही पसंद है." करण जौहर शो में पुरानी यादों को ताजा करने के लिए अतीत को याद करेंगे, लेकिन इस गतिशील जोड़ी की कुछ अलग योजनाएं हैं. रानी मुखर्जी भी करण से कहती हैं, ''तुमने मेरे हाथ से खाना छीन लिया, तुमने मुझे मारा'' और करण जौहर ने तुरंत सफाई देते हुए कहा, ''मैंने तुम्हें नहीं मारा.'' काजोल ने आग में घी डालते हुए कहा, "यह दुर्व्यवहार था! दुर्व्यवहार!" अंत में, करण जौहर ने उन्हें बेनकाब करने के लिए मजाक में उन्हें 'कुतिया' कहा.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण ने काजोल और रानी से पूछा ऐसा सवाल

करण ने काजोल और रानी से काजोल के नेतृत्व वाली एक फिल्म का नाम भी पूछा जिसमें रानी ने विशेष भूमिका निभाई थी. काजोल ने बजर दबाया, लेकिन उनका रिस्पॉन्स सामने नहीं आया. ऐसा लग रहा था कि काजोल ने गलत जवाब दिया और करण ने मजाक में कहा, "तुम इतने बेवकूफ कैसे हो?" रानी और काजोल हंसे. बाद में, करण ने खुलासा किया कि सही उत्तर "कभी खुशी कभी गम" था और काजोल ने स्वीकार किया कि वह फिल्म में रानी की विशेष भूमिका के बारे में भूल गई थीं.मजाकिया अंदाज में काजोल ने प्रोमो के अंत में वॉकआउट कर दिया. करण जौहर हॉटस्टार स्पेशल के 'कॉफी विद करण 8' के मेजबान के रूप में वापस आ गए हैं, जो बॉलीवुड सितारों के जीवन की एक अंतरंग झलक पेश करता है. इस सीज़न में सनी देयोल, बॉबी देऑल, सारा अली खान, अनन्या पांडे, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान और रानी मुखर्जी, काजोल, अजय देवगन, रोहित शेट्टी जैसे आने वाले मेहमानों सहित विविध लाइनअप शामिल हैं.