logo-image

शनाया से क्यों थे नाराज, टाइगर श्रॉफ ने Koffee With Karan में किया खुलासा

कॉफी विद करण सीजन 7 अब तक बेहद दिलचस्प सीजन रहा. पिछले एपिसोड में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ को देखा गया और दोनों ने शो में मजेदार खुलासे किए.

Updated on: 01 Sep 2022, 04:25 PM

मुंबई:

कॉफी विद करण सीजन 7 अब तक बेहद दिलचस्प सीजन रहा. पिछले एपिसोड में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ को देखा गया और दोनों ने शो में मजेदार खुलासे किए. एपिसोड के दौरान, करण जौहर ने बताया कि टाइगर श्रॉफ उनके 50 वें जन्मदिन की पार्टी में सबसे पहले पहुंचे थे और करण ने पार्टी में हीरोपंती अभिनेता के लिए 'मैचमेकर' की भूमिका निभाने की कोशिश की. साथ ही करण जौहर ने खुलासा किया कि टाइगर श्रॉफ  जन्मदिन की पार्टी के लिए रात 9 बजे पहुंचे, और आधे घंटे के बाद चले भी गए. उन्होंने बताया, वह टाइगर को अपनी पार्टी में ज्यादा समय तक रुकवाने चाहते थे और शनाया कपूर को उनसे बात करने के लिए भी भेजा. टाइगर और शनाया बस उस बार स्टूल पर खड़े थे और एक दूसरे को देख रहे थे और बहुत ही अच्छे से  बातचीत कर रहे थे. 10 मिनट के बाद, वह मेरे पास आई और कहा, 'मुझे लगता है कि वह सच में मुझसे ऊब गया है',. 

 शनाया को लगा कि टाइगर उससे ऊब गया होगा, इसके बाद  टाइगर ने खुलासा किया कि वह ऊबा नहीं है और उसने कहा कि शनाया बहुत अच्छी है! टाइगर ने कहा, "मुझे लगा कि मैं बहुत मिलनसार हूं और शांत स्वभाव का हूं. भगवान, मुझे अब बहुत बुरा लग रहा है. मैं अपना अच्छा कर रहा था." जब कृति ने टाइगर से पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि शनाया बोरिंग हैं, तो अभिनेता ने जवाब दिया, "बिल्कुल नहीं! वह बहुत शांत, हैं. 

गणपत: पार्ट वन में दिखाईं देंगे टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने हीरोपंती से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. एक बार फिर विकास बहल के निर्देशन में बनने वाली फिल्म गणपत: पार्ट वन में स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे. यह फिल्म 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली है. कृति भेड़िया में वरुण धवन,कार्तिक आर्यन के साथ शहजादा में और आदिपुरुष के साथ प्रभास, सैफ अली खान और सनी सिंह अभिनीत भी दिखाई देंगी. टाइगर के पास अली अब्बास जफर की बड़े मियां छोटे मियां और शशांक खेतान की स्क्रू ढीला पाइपलाइन में है.