News Nation Logo

Koffee with Karan 7: अनन्या के साथ ब्रेकअप पर बोले ईशान, चाहूंगा जिंदगी भर...

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 08 Sep 2022, 12:16:34 PM
ईशान खट्टर

ईशान खट्टर (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

कॉफी विद करण 7 का नया एपिसोड रिलीज हो चुका है. इस एपिसोड में देखा गया कि 'फोन भूत के एक्टर' मौजूद थे. यानी इस बार शो में ईशान खट्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी और कैटरीना कैफ मौजूद थे. शो के दौरान शो के होस्ट करण जौहर ने  तीनों से खूब बातचीत की. करण जौहर हर बार अपने शो में कंटेंस्टेंट के रिलेशन स्टेटस को लेकर भी सवाल करते हैं. वहीं इस बार भी शो  में करण ने ईशान खट्टर के जिंदगी से जुड़ा एक खुलासा किया. जब बातचीत के दौरान सिद्धांत चतुर्वेदी ने सिंगल होने का दावा किया और कहा, "मैं इतना सिंगल हूं कि मेरे साथ घूमने के बाद ईशान भी सिंगल हो गया है," जिसके बाद करण ने ईशान के रिलेशनशिप स्टेटस पर सवाल किया. उन्होंने ईशान से पूछा, "आपने हाल ही में अनन्या से ब्रेकअप कर लिया है.

उन्होंने बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा, "क्या मैंने, क्योंकि आपने कहा था कि उसने हाल ही में मेरे साथ संबंध तोड़ लिया है," इस ओर इशारा करते हुए कि कैसे उसने (करण) ने अनन्या से पिछले  एपिसोड में उसकी उपस्थिति के दौरान वही सवाल पूछा था. हीं ईशान ने करण से उसके शब्दों के चयन के लिए कहा, "तुम उसके लिए बहुत मतलबी हो.'जिसके बाद करण ने स्पष्ट किया कि ब्रेकअप हमेशा आपसी होता है लेकिन कैटरीना कैफ ने इस पर आपत्ति जताई, उन्होंने कहा, "ब्रेकअप हमेशा आपसी होता है?" कैटरीना के इस बयान से साफ साफ झलक रहा था कि मानो वो अपने पिछले रिलेशन की तरफ इशारा कर रही हो. करण ने यह भी बताया  कि उन्होंने अनन्या से पिछले एपिसोड में पूछा था कि क्या वह ईशान के साथ डेटिंग करते हुए विजय देवरकोंडा के साथ डेट पर गई थी.  लेकिन  ऐसा कुछ भी करने से अनन्या ने  इनकार किया था और कहा था कि यह एक दोस्ताना आउटिंग थी. ईशान ने इस पर जवाब करने से इनकार कर दिया और कहा, "सारा प्यार, सारा प्यार.

अनन्या पांडे की तारीफ में कही ये बात

ईशान ने आखिरकार बाद में सवाल की पुष्टि की कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसके साथ ब्रेकअप हुआ और वह सिंगल है. यह पूछे जाने पर कि क्या वह अब अनन्या पांडे के साथ दोस्त हैं, ईशान ने कहा, "मैं उसे अपने पूरे जीवन के लिए एक दोस्त के रूप में रखने की उम्मीद करूंगा. वह उन सबसे अद्भुत लोगों में से एक है जिन्हें मैं जानता हूं. वह वास्तव में बहुत प्यारी है और सभी सवालों को अलग रखते हुए उन्होंने कहा, वह कोई है जो मुझे बहुत प्रिय है और हमेशा रहेगी. 

 

First Published : 08 Sep 2022, 12:14:44 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.