logo-image

Koffee With Karan: राहा के साथ खेलता है करीना का बेटा जेह, एक्ट्रेस ने बताया 'तूफान मेल'

आलिया ने आगे बताया,

Updated on: 17 Nov 2023, 10:40 AM

नई दिल्ली:

करण जौहर (Karan Johar) का शो कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan) काफी पॉपुलर शो है, शो में एक्ट्रेस की निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे होते रहते हैं. हाल ही में करीना कपूर खान शो में भाभी आलिया भट्ट के साथ नजर आईं और इस दौरान उन्होंने अपने प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़े कुछ अपडेट्स शेयर किए. करीना कपूर ने इस दौरान अपने बच्चे जेह और तैमूर के स्वभाव के बारे में चर्चा की और कहा कि खान भाई-बहनों में जेह सबसे शरारती हैं. साथ ही आलिया ने भी राहा के साथ बिताए स्पेशल मूमेंट्स को याद किया. 

दोनों एक्ट्रेस को कॉफी काउच शेयर करते हुए और कॉफी किंग के साथ मजेदार बातचीत करते हुए देखा गया. जहां बेबो अपने डेब्यू के बाद से ही सफलता की ओर दौड़ रही हैं, वहीं प्रोफेशनल मोर्चे पर वह अपने दोनों बेटों की सबसे प्यारी मां हैं.  कॉफ़ी विद करण (Koffee With Karan) के एक एपिसोड में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने अपने दोनों बच्चों के व्यक्तित्व के बारे में बात की. करीना ने अपने बेटे जेह को अपने पहले बेटे तैमूर की तुलना में एक तूफान बताया, जो बहुत शांत है. उन्होंने कहा कि जेह घर अस्त-व्यस्त है. करीना ने जूनियर सैफ अली खान का खाना के प्रति प्यार और उनके शानदार लाइफ स्टाइल के आनंद के बारे में भी चर्चा की.

 जेह के लिए करीना ने बोली ये बात

करीना (Kareena Kapoor) ने आगे बताया, “जेह एक तूफान मेल है. जैसे मेरी मां कहा करती थी 'तुम एक तूफान मेल हो.' तो वह एक तूफ़ान मेल की तरह है. पूरा घर उलट-पुलट कर देती है क्योंकि वह गाड़ी चलाने जैसा है. और वह बहुत शौकीन है, वह खाना खाना चाहता है और हमारे साथ बैठकर खाना चाहता है,'' करण ने भी हस्तक्षेप किया और जब वी मेट की एक्ट्रेस से पूछा, "तो क्या वह कपूर हैं?" और बेबो ने उन्हें जवाब देते हुए कहा, "हां, वह कपूर हैं." एपिसोड के दौरान, आलिया भट्ट ने भी बातचीत में हिस्सा लिया और याद किया कि जब वह राहा को बेबो के घर लेकर आई थी और कैसे जेह उसे खिलौने देता था और फिर उन्हें ले जाता था.

राहा को करीना के घर लेकर आई थीं आलिया

आलिया ने आगे बताया,"मुझे याद है कि एक बार मैं राहा को खेलने के लिए आपके घर लाई थी. और जेह बस अपने खिलौने ला रहा था और उसे सौंप रहा था. और फिर उससे इसे छीन लिया और भाग गया. सैफ ने कहा, 'इसे दे दो' उसे! यह तुम्हारी बहन है. उसे इसे अपने पास रखने दो,''