logo-image

Koffee With Karan 8: कैसे शादी के लिए मान गईं कियारा आडवाणी? सिद्धार्थ मल्होत्रा ऐसे किया था प्रपोज

कॉफी विद करण का हर एपिसोड दिलचस्प होता है, इसके पिछले एपिसोड में सारा अली खान-अनन्या पांडे नजर आए थे. वहीं अबकी बार विक्की कौशल और कियारा आडवाणी दिखाई देंगे.

Updated on: 04 Dec 2023, 02:43 PM

नई दिल्ली:

कॉफी विद करण का हर एपिसोड एक्साइटमेंट और दिलचस्प खुलासों से भरा होता है. इसके नए एपिसोड में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी को देखा जाएगा. हाल ही में एपिसोड का नया प्रोमो शेयर किया गया है. कियारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपने रिश्ते के बारे में कुछ दिलचस्प खुलासे किए हैं. लेटेस्ट प्रोमो में, करण जौहर कियारा आडवाणी को बताते हैं कि आखिरी बार जब उन्होंने विक्की का इंटरव्यू लिया था, तो वह कियारा के पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ कॉफी विद करण काउच पर थे. इस पर कबीर सिंह एक्ट्रेस ने कहा, "जब सिड उस एपिसोड के लिए आए थे, हम रोम से वापस आए थे जहां उन्होंने मुझे प्रपोज किया था." वहीं विक्की ने इस बात पर आगे कहा, "उन्होंने इसे सच में बहुत अच्छा खेला!"

इसके बाद करण जौहर कियारा आडवाणी और विक्की कौशल के साथ एक मजेदार गेम खेलते हैं और उनसे कहते हैं, "अगर आप अपने पार्टनर से ज्यादा गंदे हैं तो एक शॉट ले लो." दोनों कलाकार कॉफी शॉट लेते हैं, जिस पर केजेओ जवाब देते हैं, "गंदा लड़का, गंदी लड़की." जब कियारा से पूछा गया कि क्या वह अपने पार्टनर के फोन की ताक-झांक करती हैं तो उन्होंने कहा, "जासूसी भूल जाइए, मैं ऐसी ही दिखती हूं. कौन है? अच्छा करण."

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

कैटरीना को इस नाम से बुलाते हैं विक्की

इसके अलावा, कियारा आडवाणी ने अपने और सिद्धार्थ के एक-दूसरे के उपनामों के बारे में भी खुलासा किया! मजेदार प्रोमो देखिए. इसी बीच विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को लेकर भी बात की. जब विक्की से उन तीन चीजों के नाम बताने के लिए कहा गया, जिनसे वह उनसे बुलाती है, तो विक्की ने कहा, "बूबू, बेबी और ऐय", जिससे कियारा और करण जौहर हंस पड़े. कियारा और विक्की को प्रतिष्ठित बॉलीवुड डांस नंबरों पर एक साथ डांस करते देखा गया है.

दोनों की जोड़ी शो में काफी अच्छे लुक में नजर आई हैं. कियारा ने स्ट्रैपलेस मिनी ड्रेस कैरी की है, जिसे उन्होंने रेड हील के साथ पेयर किया और साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और मिनिमल मेकअप के साथ लूप में बहुत प्यारी लग रही हैं. साथ ही ब्लैक डैपर सूट में विक्की कौशल बहुत प्यारी लगी हैं. कॉफ़ी विद करण 8 में पावर कपल, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, देओल भाई-बॉबी देओल और सनी देओल, आलिया भट्ट-करीना कपूर खान, सारा अली खान-अनन्या पांडे और वरुण धवन-सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​शामिल हुए हैं.