logo-image

Koffee With Karan 8: सारा ने शेयर किया अपना रिलेशनशिप स्टेटस, साथ किए ये खुलासे 

Koffee With Karan 8: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अनन्या पांडे (Ananaya Panday) ने हाल ही में मोस्ट पॉपुलर शो कॉफी विद करण के शिरकत की थी. चैट शो के दौरान एक्ट्रेस ने सारा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ खुलासे किए हैं.

Updated on: 09 Nov 2023, 03:05 PM

New Delhi:

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अनन्या पांडे (Ananaya Panday) ने हाल ही में मोस्ट पॉपुलर शो कॉफी विद करण के शिरकत की थी. दोनों ही, प्रेजेंट हिंदी सिनेमा की लीडिंग एक्ट्रेसस हैं और उन्होंने शो में अपनी प्रेजेंस से चार चांद लगा दिए.  शो के दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ के बारे में बहुत खुलासे किए. केदारनाथ एक्ट्रेस ने आखिरकार अपने और क्रिकेटर शुबमन गिल के बारे में रोमांस की अफवाहों के बारे में भी बात की लेकिन दिलचस्प बात यह है कि सारा ने शो में शुभमन को डेट करने से इनकार किया और पुष्टि की कि वह सिंगल हैं.

सारा अली खान ने शेयर किया अपना रिलेशनशिप स्टेटस 
दिलचस्प बात यह है कि कॉफी विद करण सीजन 8 में अपनी लेटेस्ट प्रेजेंस के दौरान, सारा अली खान ने अपने ट्रेडमार्क अंदाज में आधिकारिक तौर पर पुष्टि की कि उन्होंने क्रिकेटर शुभमन गिल को कभी डेट नहीं किया. जब शो के होस्ट, फिल्म निर्माता करण जौहर ने उनसे मशहूर क्रिकेटर के साथ उनके रिश्ते की अफवाहों के बारे में पूछा. सिंबा एक्ट्रेस ने कहा कि हर कोई उन्हें दूसरी 'सारा' समझ रहा है. एक्ट्रेस ने कहा, "दोस्तों, आपने सारा को गलत समझा है. सारा का सारा दुनिया गलत, सारा के पीछे पड़ा है. Please!" यंग एक्ट्रेस ने आखिरकार गिल के साथ अपनी नजदीकियों की सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा. भले ही सारा अली खान ने सारा तेंदुलकर के साथ शुभमन गिल के कथित रिश्ते की पुष्टि नहीं की, लेकिन उन्होंने संकेत दिया कि अफवाह असल में सच है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

यह भी पढ़ें - Koffee With Karan 8: करण जौहर के शो में हॉट अवतार में दिखीं सारा और अनन्या, सेट से शेयर की तस्वीरें 

बाद में, अतरंगी रे स्टार ने यह भी बताया की कि उन्होंने कभी भी यंग क्रिकेटर को डेट नहीं किया, जैसा कि अफवाहों से पता चला. उन्होंने यह भी कहा कि अभी उनकी शुबमन गिल के साथ कोई खास दोस्ती नहीं है. सारा के मुताबिक, वे अपने कॉमन फ्रेंड्स तान्या घावरी और ओरी के जरिए कई बार एक-दूसरे से मिल चुके हैं.

सारा अली खान का वर्क फ्रंट 
वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान आखिरी बार विक्की कौशल के साथ फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' में नजर आई थीं. इसके बाद एक्ट्रेस की पाइपलाइन में 'ऐ वतन मेरे वतन' और 'मेट्रो... इन दिनों' जैसी फिल्में हैं.