logo-image

Koffee With Karan: क्या इस बार अनन्या पांडे और सारा अली खान शो में आएंगे नजर? जानें अंदर का सच

Koffee With Karan: पहले एपिसोड में दीपिका और रणवीर के आने के बाद हुई ट्रोलिंग को लेकर करण जौहर ने फैसला किया था कि वो शो में कुछ बदलाव करेंगे.

Updated on: 03 Nov 2023, 05:25 PM

नई दिल्ली:

फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) द्वारा होस्ट किए गए कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के हालिया सीजन ने सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा दी है. इस सीज़न की शुरुआत में बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह शामिल थे, और दूसरे एपिसोड में लोकप्रिय भाई-बहन की जोड़ी, सनी देओल और बॉबी देओल दिखाई दिए. अब, हर कोई यह जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है कि कॉफ़ी काउच पर अगला व्यक्ति कौन होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, टॉक शो में अगली मेहमान सारा अली खान और अनन्या पांडे होंगी.

कौन होगा अगला मेहमान

रिपोर्ट के अनुसार, सारा अली खान और अनन्या पांडे करण जौहर द्वारा होस्ट किए जाने वाले टॉक शो, कॉफ विद करण (Karan Johar) सीज़न 8 (Koffee With Karan) में अगली मेहमान होंगी. सूत्र ने पोर्टल को बताया कि एपिसोड में कुछ अलग बदलाव किए जाएंगे. पिछले वाले की तुलना में अधिक अच्छे और नोक-झोंक से भरे होंगे. सूत्र ने यह भी बताया कि कॉफ़ी विद करण के होस्ट, करण जौहर यह सुनिश्चित करने के लिए उत्सुक हैं कि उनका चैट शो दर्शकों की एक सीरिज को पसंद आए, उनका लक्ष्य इस एपिसोड को विशेष रूप से यंग दर्शकों के लिए एक आनंददायक अनुभव बनाना है. इस एपिसोड को मिलाकर सारा अली खान और अनन्या पांडे तीसरी बार काउच में नजर आएंगी.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

ये भी पढ़ें-Bipasha Basu: देवी के साथ खेल खेलती नजर आईं बिपाशा बसु, क्यूटनेस देख फिदा हो जाएंगे आप

क्या है सारा और अनन्या का होगा अगला प्रोजेक्ट?

सारा की हालिया फिल्म विक्की कौशल के साथ फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' भी थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. एक्ट्रेस आगामी पीरियड ड्रामा 'ऐ वतन मेरे वतन' में दिखाई देने वाली हैं, जो इस साल के अंत में रिलीज होने की उम्मीद है. उनके पास अनुराग बसु की फिल्म एंथोलॉजी मेट्रो इन दिनो भी है जिसमें आदित्य रॉय कपूर, फातिमा सना शेख, अनुपम खेर, पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता, कोंकणा सेन शर्मा, अली फज़ल जैसे स्टार कलाकार शामिल हैं.

दूसरी ओर, अनन्या पांडे को आखिरी बार राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और आयुष्मान खुराना की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में देखा गया था, उन्होंने परी श्रीवास्तव का किरदार निभाया था. फिल्म ने सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन किया और जहां तक ​​उनके भविष्य के प्रोजेक्ट की बात है तो अनन्या पांडे के पास 'खो गए हम कहां' पर काम चल रहा है. इसके अतिरिक्त, वह कॉल मी बे में भी दिखाई देने वाली हैं.