logo-image

Koffee with Karan 8 में आएंगी करीना कपूर और आलिया भट्ट, करण जौहर को किया जमकर रोस्ट

कॉफ़ी विद करण 8 में दोनों पावरहाउस अभिनेत्री ग्लैमर और ग्रेसफुल लुक में नजर आ रही हैं. फैंस भी इस प्रोमो को देखकर काफी खुश हैं.

Updated on: 12 Nov 2023, 03:00 PM

नई दिल्ली:

Koffee with Karan Season 8: फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो कॉफी विद करण काफी चर्चा में रहता है. इस शो का आठवां सीजन आ चुका है जिसके अब तक तीन एपिसोड भी आ गए हैं. अगले एपिसोड में एक नई जोड़ी नजर आने वाली है. ये कोई और नहीं दो बॉलीवुड दीवा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हैं. दोनों करण जौहर के शो में काउच पर विराजमान होंगी. कॉफ़ी विद करण 8 में ये सेलिब्रिटी जोड़ी मसालेदार बातचीत करते नजर आएगी. लेटेस्ट प्रोमो में आलिया ने जहां शो को विवादित कह डाला है वहीं करीना कपूर, शो होस्ट करण जौहर को जमकर रोस्ट कर रही हैं. 

आगामी एपिसोड में आलिया भट्ट और करीना कपूर खान चैट शो की शोभा बढ़ाएंगी. हाल ही में जारी प्रोमो में उनकी बातचीत की एक झलक दिखाई गई है, जिसमें करण जौहर दोनों लीडिंग लेडीज को हंसने को मजबूर कर रहे हैं. शो में आते ही आलिया और करीना अपनी वापसी पर हैरानी जताती हैं. आलिया कहती हैं कि वो इस कंट्रोवर्शियल काउच पर दोबारा आ गई हैं. वहीं करीना शो को लेकर कम एक्साइटेड दिखती हैं. 

करण जौहर के शो में करीना कपूरे से एक्ट्रेस अमीषा पटेल के साथ पिछले झगड़े के विषय पर भी चर्चा करते हैं. वो पूछते हैं कि अमीषा पटेल के साथ तुम्हारा कोई झगड़ा था, इस पर करीना उन्हें इग्ननो करने की बात कहकर टाल देती हैं. 

कॉफ़ी विद करण 8 में दोनों पावरहाउस अभिनेत्री ग्लैमर और ग्रेसफुल लुक में नजर आ रही हैं. आलिया ने ब्लैक गाउन पहना है तो करीना कंप्लीट व्हाइट आउटफिट में हैं. यहां शो में करण जौहर आलिया और करीना के बीच के रिश्ते को समझने की कोशिश करते हैं क्योंकि रणबीर कपूर, करीना के कजिन भाई हैं ऐसे में आलिया उनकी भाभी लगती हैं, तो करीना ननद भाभी वाले रिश्ते को नकार देती हैं. 

जब करण जौहर 'ननद' और 'भाभी' के रूप में दोनों को डिकोड करने की कोशिश करते हैं तो मज़ाक शुरू हो जाता है. करीना मजाकिया अंदाज में होस्ट करण जौहर को याद दिलाती हैं, "आपको पता होना चाहिए, आपने K3G (कभी खुशी कभी गम) बनाई थी." वह चुटीले अंदाज में कहती हैं, "मैं किसी की भाभी नहीं हूं."

शो में आलिया अपना डांस मूव भी दिखाती हैं. फिर दोनों के किलर लुक्स और बातों से शो को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ जाती हैं. फैंस भी इस प्रोमो को देखकर काफी खुश हैं. दोनों दीवाएं काफी दिलचस्प खुलासे करने वाली हैं.