logo-image

Koffee With Karan 8: काजोल का दीदी होना रानी को करता था परेशान! सालों तक दोनों में क्यों बंद थी बातचीत?

Koffee With Karan 8: काजोल और रानी के दादा आपस में सगे भाई थे, अपने करियर की शुरुआत में रानी ऐश्वर्या के ज्यादा क्लोज थीं और काजोल से उनकी ज्यादा बातचीत नहीं होती थी.

Updated on: 30 Nov 2023, 11:37 AM

नई दिल्ली:

Koffee With Karan 8: करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कुछ-कुछ होता है (Kuch Kuch Hota hai) की एक्ट्रेस ने आकर रौनक बढ़ा दी. रानी मुखर्जी और काजोल के दिलचस्प खुलासे सामने आ रहे हैं.टॉक शो में शो के होस्ट और फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर की रानी (Rani) और काजोल (Kajol) संग जबरदस्त महफिल सजी है. तीनों ने मिलकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. बहुत कम लोग ये जानते हैं कि काजोल और रानी चचेरी बहने हैं, लेकिन पहले ये दोनों बहनें आपस में बात नहीं करती थीं. रानी ने शो में बताया कि काजोल से ज्यादा उन दिनों ऐश्वर्या राय के ज्यादा क्लोज थी. साथ ही काजोल ने भी शो के दौरान इस रिश्ते पर अपनी राय रखी है.

'काजोल परिवार के लड़को के करीब थी'

काजोल ने कहा, ''वास्तव में ऐसा कुछ नहीं है, यह महज़ एक ऑर्गैनिक दूरी थी. जहां तक काम का सवाल है, यह अधिक महत्वपूर्ण है कि हम दोनों को वह स्थान पसंद आया जहां हम थे. रानी ने आगे कहा,“क्योंकि मैं उन्हें बचपन से जानती हूं और वह मेरे लिए काजोल दीदी थीं और इसलिए यह थोड़ा अजीब था. मुझे लगता है कि जब आप अलग हो जाते हैं तो आपको सच में इसका कारण नहीं पता होता है क्योंकि आप अक्सर नहीं मिलते हैं और काजोल दीदी शहर में रहती थीं और हम जुहू में थे. मैं और तनीषा बहुत करीब थे और अब भी हैं. लेकिन काजोल दीदी हमेशा परिवार के लड़कों के करीब थीं. तो, यह थोड़ा अजीब था.”

रानी ने आगे शो (Koffee With Karan) में इस बात का भी खुलासा किया दोनों के बीच की दूरियां कैसे खत्म हुई ,“एक परिवार के रूप में जब आप अपने प्रियजनों को खो देते हैं. जब आप कठिन समय और नुकसान से गुजरते हैं, तभी हर कोई करीब आता. मैं तब काजोल के पिता (शोमू मुखर्जी) के करीब आई. वहीं वर्तमान की अगर बात करें तो काजोल और रानी अब एक दूसरे के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. हाल ही में दोनों को दुर्गा पूजा पंडाल के लिए मुंबई में स्पॉट किया गया. फंक्शन के दौरान दोनों की साथ में कई फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं. कुछ-कुछ होता है  में रानी और काजोल की केमेस्ट्री को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. फिल्म को हाल ही में 25 साल पूरे हो गए हैं. 

रानी के हाथ से खाना छीन लेते थे करण

करण ने फिल्म शूट के उस समय को याद किया जब उन्होंने होटल में रूम सर्विस को निर्देश दिया था कि रानी को कोई खाना न दिया जाए ताकि वह अपना वजन कम कर सके और उनकी मां इस योजना में शामिल थी.करण ने कहा कि वह चाहते थे कि रानी एक खास स्कर्ट पहनें और उनका मानना ​​था कि यह उन पर तभी काम करेगा जब उनका वजन कम होगा.रानी ने यह भी याद किया कि इस दौरान, करण ने "मेरे हाथ से खाना छीन लिया" और बाद में यह कहकर क्षतिपूर्ति की कि यह उनकी "सहज अच्छाई" थी जिसके कारण उन्होंने तुरंत प्लेट वापस कर दी.