logo-image

SRK के बर्थडे पर बॉबी देओल ने कर दिया गजब खुलासा, आर्यन खान के अंडर करेंगे काम

शाहरुख के बेटे आर्यन खान फिल्म स्टारडम से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. वो पर्दे के पीछे रहकर डायरेक्शन संभालेंगे.

Updated on: 02 Nov 2023, 04:07 PM

नई दिल्ली:

Koffee With Karan Season 8: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल हाल में करण जौहर के चैट शो में शामिल हुए हैं. शो में बॉबी अपने बड़े भाई सनी देओल के साथ गए थे. यहां बातचीत के दौरान एक्टर ने काफी चौंकाना वाला खुलासा किया है. हालांकि, ये खबर शाहरुख खान के फैंस के लिए एक्साइटमेंट ला सकती है. आज 2 नवंबर को किंग खान के बर्थडे पर बॉबी ने बताया कि वो आर्यन खान के साथ काम करने वाले हैं. शो में बॉबी के इस खुलासे से फैंस भी सरप्राइज हो गए हैं. 

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 के दूसरे एपिसोड में देओल ब्रदर्स ने रंग जमा दिया. होस्ट करण ने भी उनके साथ ईमानदार, स्पष्ट बातचीत की जो दर्शकों को पसंद आई थी. एपिसोड के दौरान बॉबी देओल ने खुलासा किया कि वह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के अंडर काम करने वाले हैं. वो आर्यन के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'स्टारडम' (Stardum) का हिस्सा हैं. 2019 में शाहरुख खान ने बताया था कि उनका बेटा आर्यन एक्टर नहीं बनना चाहता लेकिन वो एक अच्छा राइटर है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

कॉफी विद करण में बॉबी देओल ने खुलासा किया कि उनका शाहरुख खान और गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज के साथ करीबी रिश्ता है. एक्टर ने प्रोडक्शन हाउस के साथ कोलेबरेशन पर खुलकर बात की. शाहरुख के बेटे आर्यन खान फिल्म स्टारडम से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. वो पर्दे के पीछे रहकर डायरेक्शन संभालेंगे. आर्यन खान के निर्देशन की पहले प्रोडेक्ट स्टारडम की बात करें तो यह छह एपिसोड वाला एक शो है. सीरीज़ को आर्यन ने लिखा और निर्देशित किया है. यह शो फिल्म इंडस्ट्री पर आधारित है. देखते हैं लीड रोल में कौन-कौन नजर आता है. 

शो में बॉबी ने कहा, “मुझे लगता है कि रेड चिलीज़ के साथ मेरा गहरा रिश्ता है. पहले मैंने क्लास ऑफ 83' किया, अब आर्यन का शो और फिर मैंने लव हॉस्टल भी किया. मुझे लगता है कि उन्होंने मुझे हमेशा अच्छी चीजें दी हैं.'' 

नेटफ्लिक्स की क्राइम थ्रिलर फिल्म क्लास ऑफ '83 में बॉबी देओल ने पुलिस अधिकारी का रोल प्ले किया था. उन्होंने विजय सिंह की भूमिका निभाई थी. यह 2020 के अगस्त में रिलीज़ हुई थी. इस बीच, लव हॉस्टल एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा भी हैं. फिल्म में बॉबी की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया था. 

इस बीच, काम के मोर्चे पर, बॉबी देओल अगली बार संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल में दिखाई देंगे. एक्शन थ्रिलर फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी हैं. फिल्म में बॉबी ने विलेन बने हैं. ये फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है.