logo-image

Koffee With Karan 8: ये होंगे सबसे पहले गेस्ट, सारा और अनन्या के नाम हैं शामिल

अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने कॉफी विद करण सीजन 8 के लिए एक एपिसोड की शूटिंग की थी. एक रिपोर्ट के मुताबिक, उनके अलावा आलिया भट्ट-करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने भी कॉफी विद करण के लिए शूटिंग की है.

Updated on: 10 Oct 2023, 11:01 PM

नई दिल्ली:

करण जौहर बॉलीवुड के पॉपुलर पर्सनैलिटी हैं, जो एक निर्देशक, लेखक और निर्माता के रूप में अपने टैलेंट के लिए जाने जाते हैं. वह अपने टॉक शो, कॉफी विद करण के लिए भी पॉपुलर हैं, जहां वह अपने सेलिब्रिटी मेहमानों से सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करते हैं. अब, कॉफी विद करण (Koffee With Karan) की वापसी हो रही है, सीजन 8 का प्रीमियर 26 अक्टूबर को डिज़्नी+हॉटस्टार पर होगा.  हाल ही में, यह बताया गया है कि सारा इस सीज़न में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) एक साथ शो की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं.

पहली बार साथ नजर आएंगे दोनों

सारा अली खान और अनन्या पांडे करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण के सीजन 8 में एक साथ नजर आएंगी. वे पहली बार शो के काउच पर एक साथ नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, “सारा और अनन्या ने हाल ही में मुंबई में YRF स्टूडियो में एपिसोड की शूटिंग की है. दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार है जब दोनों किसी कार्यक्रम के लिए एक साथ आए और उन्होंने अपने एपिसोड की शूटिंग में मजा किया. उनके करियर, परिवारों में पैदा होने के अनुभव और उनकी लव स्टोरी, यहां तक ​​कि कुछ सच बोलने के बारे में भी चर्चा हुई.''

अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने कॉफी विद करण सीजन 8 के लिए एक एपिसोड की शूटिंग की थी. एक रिपोर्ट के मुताबिक, उनके अलावा आलिया भट्ट-करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने भी कॉफी विद करण के लिए शूटिंग की है. सूत्र के मुताबिक, भाभी आलिया भट्ट और करीना कपूर खान, अभिनेता-निर्देशक जोड़ी रोहित शेट्टी और अजय देवगन, बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ी, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ, वाईआरएफ स्टूडियो में कॉफी विद करण सीजन 8 के लिए पहले ही एपिसोड फिल्मा चुके हैं.  विशेष रूप से, यह पहली बार है कि तीनों जोड़ियां कॉफ़ी विद करण में एक साथ दिखाई दे रही हैं, ”