logo-image

कॉफी विद सेक्स : करण जौहर ने 7 सीजन में पहली बार सेलेब्स से की सेक्स पर बात

कॉफी विद सेक्स : करण जौहर ने 7 सीजन में पहली बार सेलेब्स से की सेक्स पर बात

Updated on: 02 Aug 2022, 05:30 PM

नई दिल्ली:

फिल्मकार द्वारा होस्ट किए जाने वाले लोकप्रिय शो कॉफी विद करण में सुहाग रात से लेकर सेक्स प्लेलिस्ट और थ्रीसम तक मशहूर हस्तियां अपनी शरारती बात कहने से नहीं हिचकिचाती हैं। करण जौहर का कहना है कि समाज जो देखना चाहता है, यह उसका प्रतिबिंब है।

टॉक शो का सातवां संस्करण इस समय डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित हो रहा है और इसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, अक्षय कुमार, सामंथा रूथ प्रभु, विजय देवरकोंडा जैसे भारतीय सिनेमा के कौन-कौन से लोग हैं, जिन्होंने इसे देखा है। उनके ए-गेम पर और करण के शो पर अपने जीवन के बारे में खुलकर बात की।

रणवीर और आलिया शो के पहले एपिसोड का हिस्सा बनने वाले पहले व्यक्ति थे, जो पहली बार 8 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित हुआ था।

83 स्टार ने खुलकर बात की कि कैसे उनकी अलग सेक्स प्लेलिस्ट है।

रणवीर ने कहा था, मेरे पास अलग-अलग सेक्स प्लेलिस्ट हैं। कामुक, भावुक, प्यार भरे सेक्स के लिए। फिर कर्कश, रैंडी, गंदे सेक्स के लिए। अलग-अलग सेक्स प्लेलिस्ट।

इसके बाद उन्होंने क्विकी इन वैनिटी वैन होने की बात कही। उन्होंने साझा किया, इसमें एक जोखिम तत्व शामिल है, लेकिन यही इसे और अधिक रोमांचक बनाता है।

जबकि आलिया ने कहा कि सुहाग रात सिर्फ एक मिथक है, वहीं रणबीर ने खुलासा किया कि वह शादी के बाद बिल्कुल भी नहीं थके, बल्कि चालू रहे।

14 जुलाई को प्रसारित हुए दूसरे एपिसोड में जाह्न्वी और सारा नजर आईं।

केजेओ ने जान्हवी से एक पूर्व के साथ यौन संबंध बनाने के बारे में पूछा था, जहां धड़क स्टार ने जवाब दिया, नहीं, पीछे नहीं जा सकते।

तीसरे एपिसोड में यह करण था, जिसे अक्षय कुमार और सामंथा के साथ अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बात करते हुए देखा गया था।

विजय और अनन्या की विशेषता वाला एपिसोड एक उग्र था। इसने तेलुगू स्टार के बारे में विवरण दिया जो किसी को भी नहीं पता होगा।

विजय, जिसे अब शायद देश का सबसे कामुक एकल पुरुष माना जाता है, ने करण को बताया कि, जिस सार्वजनिक स्थान पर उन्होंने सेक्स किया है, वह एक नाव है।

अनन्या के बयान पर करण उछल पड़े और उनसे पूछा कि क्या उसने सार्वजनिक स्थान पर सेक्स नहीं किया है, उन्होंने कहा, मैंने ऐसा नहीं किया है।

आने वाले एपिसोड में लाल सिंह चड्ढा के सितारे आमिर खान और करीना कपूर खान होंगे। नवीनतम प्रोमो में, होस्ट करीना से पूछते हैं, बच्चों के बाद गुणवत्तापूर्ण सेक्स मिथक या वास्तविकता।

करीना मजाक में उसे वापस देती हैं और कहती हैं, तुम्हें नहीं पता होगा।

करण जवाब देते हैं, मेरी मां यह शो देख रही हैं और आप सभी मेरी सेक्स लाइफ के बारे में बुरी तरह से बात कर रहे हैं।

पैट को आमिर से चुटीला जवाब मिलता है : तुम्हारी मां को तुम्हारे दूसरे लोगों के यौन जीवन के बारे में बात करने में कोई आपत्ति नहीं है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.