logo-image

कोएना मित्रा ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सब से मांगी माफी, जानें वजह

टीवी की दुनिया के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का महज 40 वर्ष की आयु में निधन हो गया है

Updated on: 02 Sep 2021, 02:14 PM

highlights

  • कोएना मित्रा ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि
  • कोएना मित्रा और सिद्धार्थ बिग बॉस में नजर आई थे
  • कोएना मित्रा शो से जल्द ही बाहर हो गई थीं

नई दिल्ली:

मनोरंजन जगत से आज सुबह-सुबह ही दुखद खबर सामने आई है. टीवी की दुनिया के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का महज 40 वर्ष की आयु में निधन हो गया है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन की खबर पर अभी तक फैंस से लेकर सेलेब्स तक भरोसा नहीं कर पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर सभी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को याद करते हुए पोस्ट शेयर कर रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ नजर आईं एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने सिद्धार्थ से माफी मांगते हुए ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला ने इस लड़की को नेशनल टीवी पर किया था प्रपोज, जानें पूरा किस्सा

कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, 'हम सिर्फ 14 दिनों के लिए मिले, हमने बहुत लड़ाई की और रास्ते अलग हो गए. फिर कभी नहीं मिले. सिद्धार्थ शुक्ला  आपके आकस्मिक निधन ने मुझे बिना शर्त क्षमा करना सिखाया है! मैं सभी को क्षमा करती हूँ और जिन्हें भी मैंने निराश किया है उनसे क्षमा माँगती हूँ.' आरआईपी सिड.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

बता दें कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस कोएना मित्रा जल्द रही शो से बाहर हो गई थी. हालांकि शो से बाहर होने के बाद भी कोएना की दिलचस्पी शो में बनी रही थी. वह सोशल मीडिया पर अक्सर ही पोस्ट कर बिग बॉस कंटेस्टेंट के बारे में अपनी राय जरूर रखती थीं. कोएना मित्रा ने अपने ट्वीट्स में सिद्धार्थ शुक्ला को जमकर लताड़ा था. दरअसल शो में  सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच हुई लड़ाई में सलमान ने सिद्धार्थ को कुछ नहीं कहा. इसी बात को लेकर कोएना ने नाराजगी जाहिर की थी. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने साल 2014 में आई फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में भी काम किया था. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) कई मशहूर टीवी शोज का भी हिस्सा रह चुके हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी.