logo-image

मिल गई Rekha की डुप्लीकेट! लोकल ट्रेनों में हैं मशहूर

लेजेंड्री एक्ट्रेस रेखा (Rekha) की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आम लोगों की भी एक रेखा हैं. जो लोकल ट्रेनों में 'रेखा' के नाम से मशहूर हैं, उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. जिनके बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं.

Updated on: 19 Feb 2022, 01:06 PM

नई दिल्ली:

अपने जमाने की लेजेंड्री एक्ट्रेस रेखा (Rekha) की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. ऐसे में आम लोगों के बीच उनकी कमी किन्नर पूजा शर्मा (Pooja Sharma) पूरी करती हैं. जी हां, आपने सही सुना. पूजा शर्मा को 'रेखा' (Rekha) के तौर पर जाना जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कौन हैं पूजा शर्मा? या क्यों इन्हें 'रेखा' बुलाया जाने लगा? आज हम आपको इन्हीं के बारे में इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Sharma Rekha (@poojasharmarekhaofficial)

पूजा शर्मा  (Pooja Sharma) एक किन्नर हैं, जो लोकल ट्रेन में लोगों के सामने परफॉर्म करती हैं. जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. उनकी ड्रेसिंग स्टाइल, साड़ियां देखकर ऐसा लगता है, जैसे ये सबकुछ रेखा से इंस्पायर्ड है. ऐसे में लोकल ट्रेन में लोगों ने उन्हें 'रेखा' नाम दे दिया. वहीं, पूजा शर्मा को भी लेजेंड्री एक्ट्रेस रेखा की तरह सजना-संवरना और उनकी कॉपी करना काफी पसंद है. उनकी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई. जिसके बाद वो अब सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उनके 2,00,000 फॉलोअर्स हैं. इस बीच हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आई है. जिसमें वो लोगों के साथ-साथ खुद को रेखा  (Rekha) के रूप में दिखाने पर बात कर रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

पूजा  (Pooja Sharma) कहती हैं, उन्हें लोगों की तरफ से इतना प्यार मिलता है. जिसे वो बयां नहीं कर सकती. कई बार लोग उनकी तारीफ करते हुए कहते हैं कि उन्होंने उन्हें देखकर ही जीना सीखा. साथ ही वो लोगों को उनकी वीडियो देखने के लिए भी कहती हैं, जिससे पता चलता है कि उनके चाहनेवालों की लिस्ट लंबी है. इसके अलावा वो कहती हैं कि उन्हें बचपन से रेखा  (Rekha) की तरह रहना पसंद था. जिसके बाद अब वो हमेशा इसी लुक में रहना पसंद करती हैं. 

आपको बताते चलें कि बीते साल ट्रांसजेंडर कम्यूनिटी की सदस्य पूजा शर्मा  (Pooja Sharma) को बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) से ऑफर आने की खबर भी खूब सुर्खियों में थी. कहा जा रहा था कि उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग को देखते हुए मेकर्स ने उन्हें शो का हिस्सा बनाने का फैसला किया है. जिसको लेकर उनके फैंस काफी खुश हुए थे. हालांकि, बाद में वो शो का हिस्सा नहीं बनी.