logo-image

Happy birthday Dhoni: धोनी की ये आदतें दिला देंगी आपको सुशांत सिंह की याद...

महेंद्र सिंह धोनी की असल जिंदगी पर बनी फिल्म को बेहतरीन तरीके से शूट करने के लिए एक्टर की तारीफ भी हुई थी. किरदार में गहराई से उतरने के लिए सुशांत धोनी के साथ रहे उन्हें देखा और समझा. जिसके बाद दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई. 

Updated on: 07 Jul 2023, 05:44 PM

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत इंडस्ट्री के सबसे चहेते अभिनेता थे. दिवंगत अभिनेता ने कई फिल्मों में अभिनय करके ऑडियंस का मनोरंजन किया. उनकी फिल्म एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी को लोगों ने खूब पसंद किया, फिल्म में एक्टर की एक्टिंग को भी सराहा गया. महेंद्र सिंह धोनी की असल जिंदगी पर बनी इस फिल्म को बेहतरीन तरीके से शूट करने के लिए एक्टर की तारीफ भी हुई थी. किरदार में गहराई से उतरने के लिए राजपूत भारतीय क्रिकेटर धोनी के साथ रहे उन्हें देखा और समझा. जिसके बाद दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई. 

आज भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी अपनी बायोपिक बनाने में भी बराबर के हिस्सेदार है. क्योंकि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के सभी सवालों का पेसेन्टली जवाब दिया था. अभिनेता धोनी को फिल्म से पहले से जानते थे, लेकिन उन्हें करीब से देखने और उन्हें बड़े पर्दे पर दिखाने करने का मौका तब मिला जब उन्होंने फिल्म धोनी की शूटिंग स्टार्ट की. इस दौरान दोनों ने ज्यादातर समय साथ बिताया और एक दूसरे को समझा. 

एक मीडिया पोर्टल के साथ अपने पूराने इंटरव्यू में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी बायोपिक की शूटिंग के दौरान एमएस धोनी के साथ अपने यादगार पल के बारे बाताया था. अभिनेता ने खुलासा किया था कि सबसे यादगार पलों में से एक वह था जब वे दोनों तमिल मेगास्टार रजनीकांत से मिले थे. 

यह भी पढ़ें- Samantha Ruth Prabhu ने एक्टिगं को किया बाय-बाय, जानिए क्या है कारण

इंटरव्यू के दौरान सुशांत सिंह राजपूत ने बताया था कि धोनी ऐसे इंसान हैं जो वर्तमान में जीते हैं. एमएस धोनी आज के समय में जीते हैं, वह अतीत के बारे में नहीं सोचते और भविष्य की चिंता नहीं करते. वहीं दिवंगत अभिनेता ने खूद को जोड़ते हुए कहा था कि मैं अतीत को छोड़ आगे बढ़ना पसंद करता हूं. साथ मैं कभी भविष्य के बारे में नहीं सोचता. इसलिए, धोनी और मेरे बीच यह थोड़ी सी समानताएं है.