logo-image

एयरपोर्ट पर बाथरूम करते नज़र आए Aryan Khan! वीडियो से इंटरनेट पर मचा तहलका

एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का पूरा परिवार उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम सामने आने के बाद काफी चर्चा में रहा. इस बीच हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि वे एयरपोर्ट पर सरेआम पेशाब कर रहे हैं.

Updated on: 04 Jan 2022, 12:37 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का पूरा परिवार उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम सामने आने के बाद काफी चर्चा में रहा. लोगों ने उनके पूरे परिवार को खूब लताड़ लगाई. इस बीच उनके कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई. हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. जिसको लेकर कहा जा रहा है कि आर्यन खान (Aryan Khan) ने एयरपोर्ट पर खुलेआम पैंट नीचे कर पेशाब कर दी. इस वीडियो के चलते आर्यन खान को लोगों की तरफ से काफी खरी-खोटी सुनने को मिल रही है. लेकिन फिलहाल वीडियो को लेकर जो सच्चाई सामने आई है, वो चौंकाने वाली है. 

वीडियो से इंटरनेट पर बवाल मचने के बाद जब इसकी जांच हुई तो पता चला कि एयरपोर्ट पर ये शर्मनाक हरकत कर रहे जिस शख्स को लोग आर्यन खान समझ रहे हैं. असल में वो आर्यन (Aryan Khan) नहीं बल्कि कोई और शख्स है. रिपोर्ट्स की मानें तो वीडियो में नज़र आ रहा शख्स 'ट्वीलाइट' (Twilight) का जाना-माना एक्टर ब्रॉनसन पेलिटायर (Bronson Pelletier) है. साथ ही आपको बता दें कि ये वीडियो अभी हाल का नहीं है. बल्कि 9 साल पहले यानी 2012 का है. 

हालांकि, जब तक कि वीडियो की सच्चाई सामने आती. लोगों ने आर्यन खान (Aryan Khan) को बुरी तरह ट्रोल कर दिया. सोशल मीडिया यूजर्स ने वो वीडियो क्लिप ट्वीटर पर शेयर करते हुए उन्हें खूब लताड़ लगाई. जहां एक यूज़र ने लिखा, 'यूएसए में आर्यन खान का दूसरा वर्जन. वह ड्रग्स का तो आदी है ही, लेकिन एयरपोर्ट पर अपनी पेशाब भी कंट्रोल नहीं कर पाया और लॉबी में ही खुलेआम पेशाब करने लगा.' इस तरह के कई और कमेंट्स सामने आने के बाद कुछ यूज़र्स ने लिखा भी कि 'वीडियो में दिख रहा शख्स आर्यन खान (Aryan Khan) नहीं है, बल्कि कोई अन्य है. इसलिए कृपया उसका नाम बर्बाद न करें.'

आपको बता दें कि बीते 03 अक्तूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आर्यन खान को कार्डेलिया क्रूज पर चल रही ड्रग्स पार्टी से हिरासत में लिया था. जिसके बाद उन्हें शुरुआत में तो एनसीबी (Narcotics Control Bureau) की कस्टडी में रखा गया और आर्थर रोड जेल में डाल दिया गया. फिर आखिरकार 25 दिन तक जेल में रखने के बाद उन्हें जमानत मिली. इस बीच उन्हें और उनके परिवार को लोगों ने खूब लताड़ लगाई.