logo-image

क्या सच में Kajal Aggarwal ने बेटे को दिया है जन्म? जानें सच्चाई

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) हमेशा से ही अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती रही हैं. लेकिन पिछले काफी समय से एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि काजल ने बेटे को जन्म दिया है. लेकिन...

Updated on: 19 Apr 2022, 05:49 PM

नई दिल्ली:

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) हमेशा से ही अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती रही हैं. उन्होंने साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान कायम कर ली है. लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं. लेकिन एक्ट्रेस पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. जिसमें पहले तो वो गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) संग अपनी शादी को लेकर चर्चा में थी. जिसके बाद वो अपनी प्रेग्नेंसी के चलते लोगों के बीच सुर्खियों में बनी हुई थी. इस दौरान उनकी कई मेटरनिटी तस्वीरें (Kajal Aggarwal maternity photoshoot) भी वायरल हुई. जिन्हें लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया. वहीं, अब ये खबर आ रही है कि काजल ने बेटे को जन्म (Kajal Aggarwal blessed with baby boy) दिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि ये जानकारी पैपराजी इंस्टेंट बॉलीवुड के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है. जिसमें दोनों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया है, 'इट्स अ ब्वॉय'. इसके साथ ही कैप्शन में कपल को बधाई भी दी गई है. ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. आम लोगों से लेकर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने बधाइयों की झड़ी सी लगा दी है. हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती. क्योंकि इस पर कपल (Kajal Aggarwal Gautam Kitchlu) की तरफ से किसी तरह की कोई ऑफिशियल जानकारी उनके सोशल मीडिया से साझा नहीं की गई है. 

गौरतलब है कि काजल अग्रवाल ने बीते साल 30 अक्तूबर, 2020 को एक प्राइवेट सेरेमनी रखकर गौतम किचलू से शादी रचाई (Kajal Aggarwal Gautam Kitchlu marriage) थी. हालांकि, कपल की शादी में केवल करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल थे. लेकिन फिर भी उनकी शादी काफी धूम-धाम से हुई थी. जिसकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रही थी. जिसके बाद इसी साल फरवरी के महीने में काजल की गोदभराई की गई. उस दौरान की कई तस्वीरों को भी लोगों द्वारा पसंद किया गया. फैंस को काजल का ग्रोथ पल-पल पर देखने को मिला. क्योंकि उन्होंने लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर की. जिसके बाद अब अगर इस बात में सच्चाई है कि काजल ने बेटे को जन्म दिया है तो एक्ट्रेस और उनके चाहनेवालों के लिए काफी खुशी वाली बात है.