logo-image

Athiya Shetty-KL Rahul की शादी की तारीख पक्की! फैंस दे रहे बधाइयां

क्रिकेट जगत में अपने गेम प्ले के लिए मशहूर केएल राहुल (KL Rahul) एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) संग शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि वे दोनों इसी साल शादी करने वाले हैं. ऐसे में फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं.

Updated on: 03 May 2022, 12:58 PM

नई दिल्ली:

क्रिकेट जगत में अपने गजब के गेम प्ले से सबके दिलों में जगह बनाने वाले केएल राहुल (KL Rahul) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. केएल राहुल काफी समय से दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को डेट कर रहे हैं. जिसके बाद से दोनों की शादी की खबरें जोरों पर हैं. इस बीच हाल ही में कहा जा रहा है कि दोनों इसी साल शादी (Athiya Shetty KL Rahul wedding) करने वाले हैं. यहां तक कि दोनों की शादी का महीना भी सामने आ गया है. ऐसे में फैंस काफी ज्यादा खुश हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर कपल को बधाई दे रहे हैं. आज हम इस पूरे मामले के बारे में आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शेट्टी परिवार में काफी समय बाद कोई शादी होने जा रही है. ऐसे में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty Athiya Shetty) इस शादी को बिल्कुल ग्रांड बनाने के मूड में हैं. वो अपनी बेटी की शादी में हर ख्वाहिश पूरी करना चाहते हैं. यहां तक कि खबरों की मानें तो सुनील शेट्टी ने शादी के लिए बेस्ट होटल, केटरर और डिजाइनर बुक कर दिए हैं. कहा जा रहा है कि जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए बॉलीवुड के तमाम कलाकारों को न्योता भेजा जाएगा. वहीं, अथिया के दादाजी भी अपनी आंखों से पोती की शादी देखना चाहते हैं. इसी वजह से बताया जा रहा है कि सुनील अपने पिता की ये इच्छा पूरी करना चाहते हैं. इसके अलावा रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया और केएल राहुल दिसंबर (Athiya Shetty KL Rahul wedding in december) के महीने में शादी करने वाले हैं.

जहां एक तरफ अथिया की शादी से जुड़ी तमाम जानकारियां चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वहीं, दूसरी तरफ अथिया की करीबी दोस्त का बयान भी सु्र्खियों में है. जिसमें बताया गया है कि इस तरह की खबरों (Athiya Shetty wedding rumours) में कोई सच्चाई नहीं है कि अथिया इसी साल शादी करने जा रही हैं. बल्कि वे कुछ प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं. वहीं, ये भी कहा जा रहा है कि अथिया किन्हीं दो प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. जिनमें से एक डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए कोई वेब सीरीज है. जबकि दूसरी मूवी है. हालांकि, फिलहाल दोनों को लेकर ही कोई जानकारी सामने नहीं आयी है.