logo-image

Akshay Kumar के जन्मदिन पर जानें उनसे जुड़ी ये खास बातें

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज 56 साल के हो गए हैं. लेकिन जिस तरह से वो दिखते हैं इससे कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है कि वो 56 के हैं. एक्टर का नाम इस साल भी सबसे फिट एक्टर्स में शामिल रहा है.

Updated on: 09 Sep 2022, 09:59 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज 56 साल के हो गए हैं. लेकिन जिस तरह से वो दिखते हैं इससे कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है कि वो 56 के हैं. एक्टर का नाम इस साल भी सबसे फिट एक्टर्स में शामिल रहा है. उनका स्टारडम केवल बढ़ रहा है. एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री  में तीन दशक पूरे कर लिए हैं और फिर भी आत्मसंतुष्ट होने का कोई निशान नहीं है क्योंकि वह एकमात्र ऐसे अभिनेता हैं जो एक साल में तीन-चार फिल्में करते हैं. लेकिन ऐसा क्या है जो उन्हें इतना लोकप्रिय बनाता है? आइए अक्षय के उन सिक्रट्स के बारे में जानते हैं, जो उन्हें औरों से अलग बनाता है. 

यह भी जानिए -  महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के निधन पर बॉलीवुड स्टार्स ने दिया ये रिएक्शन

आपको बता दें कि अक्षय (Akshay Kumar) ने हाल ही में अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात करते हुए बताया था कि उन्होंने हर वो काम स्वीकार किया जो उनके पास आया, उन्होंने बस वही किया और भूमिका की परवाह किए बिना कड़ी मेहनत करते रहे. वहीं अक्षय ने यह भी कबूल किया कि उनकी सफलता का बहुत सारा श्रेय उनके (Akshay Kumar) साथ रहने वाली किस्मत को जाता है.

इसके साथ ही जब हिंदी सिनेमा में एक्शन नया था तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar)ने एक्शन कर लोगों को चौंका दिया था.  90 के दशक में 'मोहरा' और 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' जैसी फिल्मों में उन्होंने दमदार भूमिका निभा कर घर घर के पसंदीदा स्टार बन गए.  अक्षय (Akshay Kumar)ने अपने एक्शन से यह साबित कर दिया कि एक एक्टर भी एक्शन कर सकता है.