logo-image

इन 6 बॉलीवुड सितारो की अजीबो गरीब कहानी जानकर कांप जाएगी रूह, हो चुका है आत्माओं से सामना

कहा जाता है कि अगर आपको भगवान पर यकीन है तो आपको प्रेत आत्माओं पर भी यकीन होना चाहिए. जानकारों के मुताबिक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ऐसे हैं जिन्होंने असल ज़िंदगी में आत्मा या भूत के मौजूद होने का अहसास किया है.

Updated on: 12 Jan 2022, 03:15 PM

New Delhi:

बॉलीवुड में अक्सर कोई न कोई हॉन्टेड मूवीज( Haunted Movies) बनती रहती हैं. कुछ रियल लाइफ से होती है तो कुछ फैंटसीज पर. हालांकि हॉन्टेड मूवीज लोगों को बहुत पसंद भी आती है. भूत मूवी से लेकर हॉन्टेड मूवी तक या बात हो 1920 की हर एक मूवी देखकर आज भी लोगों की रूह कांप जाती है. बॉलीवुड के सितारे एक्टिंग हो या किसी की असल जिंदगी की कहानी को बड़े परदे पर दिखाना हर एक किरदार में ये सितारे अपनी कहानी सोचकर उस किरदार को लोगों को तक पहुंचाते हैं.कई फिल्में बॉलीवुड की जो घोस्ट को लेकर बनी काफी हिट रहीं. आमतौर पर कुछ लोग भूतों पर भरोसा करते हैं और कुछ नहीं करते.

यह भी पढ़ें- Happy Birthday Arun Govil : Rejection के बाद भी Arun Govil को कैसे मिला भगवान Ram का किरदार ?

लेकिन कहा जाता है कि अगर आपको भगवान पर यकीन है तो आपको प्रेत आत्माओं पर भी यकीन होना चाहिए. जानकारों के मुताबिक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ऐसे हैं जिन्होंने असल ज़िंदगी में आत्मा या भूत के मौजूद होने का अहसास किया है. सुनने में अजीब है लेकिन ये बात सच है. चलिए आपको बताते हैं बॉलीवुड सेलेब्स के कुछ असल जिंदगी की कहानियां.

वरुण धवन -

वरुण धवन का भूत से सामना हो चुका है. जानकारों के मुताबिक एक बार वरुण अपनी फिल्म एबीसीडी2 की शूटिंग लॉस वेगास में कर रहे थे. जिस होटल में वो शूट कर रहे थे उसी में एक चर्चित सिंगर की मौत हुई थी. जिसके बाद कहा जाने लगा कि उनकी आत्मा होटल में भटक रही है. वरुण को भी देर रात होटल में गाने की आवाज सुनाई दी थी और उनके कमरे दरवाजे खुद-ब-खुद खुल रहे और बंद हो रहे थे. 

रणवीर सिंह -

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का भी कहना है कि उन्हें भूत दिखा था. उन्हें फिल्म बाजी राव मस्तानी के सेट पर पेशवा बाजीराव की आत्मा दिखी थी. रणवीर के मुताबिक फिल्म के सेट पर एक ब्लैक वॉल थी, जिसपर सफेद धूल जम गई थी, उस धूल से पेशवा बाजीराव जैसी छवि बनी थी.

कृति सनन -

एक्ट्रेस कृति सेनन भी असल ज़िंदगी में इस पड़ाव से गुज़र चुकी हैं. जब वो फिल्म 'दिलवाले' की शूटिंग कर रही थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कृति ने बताया था कि जब उनका मेकअप आर्टिस्ट उन्हें तैयार कर रहा था तो उसे लगा किसी ने धक्का दिया. वहीं वहां रखी लोशन की बोतल अपने आप गिर गई. बोतल को उठाकर रखा गया तो वो दोबारा बोतल गिर गई थी.   

इमरान हाश्मी -

इमरान हाशमी कई डरावनी फिल्मों में काम किया है. वहीं असल जिंदगी में भी उनका भूतों से सामना हो चुका है. जब इमरान माथेरान में हॉलीडे बिताने गए तो उस दौरान इमरान के साथ एक अजीब घटना हुई. वहां एक होटल में रुकने के दौरान इमरान को तेज-तेज कदमों की आहट और किसी के चीखने की आवाज सुनाई देती थी. 

बिपाशा बासु -

बिपाशा बासु कई हॉरर फिल्मस का हिस्सा रह चुकी है. इन्होने जितने हॉरर  मूवी में काम किया वो सब सुपरहिट रही. फिर चाहे बात राज़ मूवी की हो या राज़ 3 की. बिपाशा ने बताया था कि  उन्होने ‘राज़’ और ‘गुनाह’ फिल्म की शूटिंग के दौरान कई बार डरावनी घटनाओं को देखा है. बिपाशा ने कहा था कि जिस होटल में वो 'राज़' की शूटिंग के लिए रूके थे, वो हॉन्टेड था. 

गोविंदा -

कॉमेडी किंग गोविंदा के साथ भी एक रूह कांपने वाली घटना हो चुकी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक  गोविंदा ने एक फिल्म की शूटिंग के लिए हिल स्टेशन के होटल में रूके थे. वहां उन्हें ऐसा लगा कि कोई औरत उनके पास बैठ गई है. लेकिन जैसे ही उन्होने लाइट ऑन की वो सामने से तब तक गायब हो चुकी थी. 

यह भी पढ़ें- देवों के देव महादेव' में लीड रोल निभाने वाले एक्टर ने ठुकराया इस फिल्म का ऑफर