logo-image

Bhumika Chawla ने बच्चे के चलते फिल्मों से नहीं बनाई दूरी, लोगों को है बड़ी गलतफहमी

बॉलीवुड फिल्म 'तेरे नाम' (Tere Naam) के राधे का प्यार निर्जरा यानी भूमिका चावला (Bhumika Chawla) काफी समय से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं. ऐसे में लोगों का मानना है कि इसकी वजह उनकी फैमिली है. हालांकि, अब भूमिका ने इस पर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

Updated on: 21 Feb 2022, 11:54 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म 'तेरे नाम' (Tere Naam) के राधे का प्यार निर्जरा यानी भूमिका चावला (Bhumika Chawla) काफी समय से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं. जिसको लेकर लोगों का ये मानना है कि उन्होंने शादी और बच्चे की वजह से ही फिल्मों से अपने आपको दूर कर लिया है. जिस पर अब बात करते हुए भूमिका चावला ने खुलासा किया है कि लोग गलतफहमी में हैं. बॉलीवुड फिल्मों में उनके न दिखने का कारण उनकी शादी या बच्चा नहीं है. इसके साथ ही भूमिका ने फिल्मों में न दिखने की वजह भी बताई है. जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumika Chawla (@bhumika_chawla_t)

आपको बता दें कि भूमिका चावला (Bhumika Chawla) ने साल 2000 में ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा. जिस दौरान वो तमिल-तेलुगू फिल्मों में दिखी. जिसके बाद उन्हें साल 2004 में फिल्म 'तेरे नाम' (Tere Naam) का ऑफर मिला. जिसे उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया. इस फिल्म में उनके किरदार ने उन्हें लोगों के बीच पहचान दिलाई. लोगों ने उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया. यही मौका था, जब उनका करियर ऊंचाइयों पर जा सकता था. लेकिन इसके कुछ ही सालों में उन्होंने योगा टीचर भरत ठाकुर से शादी कर ली. 2007 में शादी करने के बाद साल 2014 में वो मां भी बन गई. उनका एक बेटा हुआ, जिसका नाम उन्होंने यश रखा. इसके बाद वो बॉलीवुड फिल्मों में नहीं दिखी. ऐसे में लोग ये मानने लगे कि भूमिका अपनी फैमिली की वजह से इंडस्ट्री से दूर हो गई है. 

जिस पर बात करते हुए भूमिका (Bhumika Chawla) ने एक शीर्ष मीडिया वेबसाइट से कहा, उन्हें इंतजार है कि डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स ये जान जाएं कि वो अब भी काम कर रही हैं, जिससे वे उन्हें संपर्क कर सकें. उनका कहना है कि जब तक आप ऑन-स्क्रीन दिखाई नहीं देते, तो लोग ऐसा मान लेते हैं कि आप शादीशुदा हैं और आपका एक बच्चा है, इसलिए आप काम नहीं करना चाहते. भूमिका (Bhumika Chawla) बताती हैं कि उन्होंने कभी ब्रेक नहीं  लिया. वो अब भी साउथ फिल्मों में एक्टिव हैं. उनकी तीन फिल्में अभी रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, उनकी एक फिल्म की शूटिंग इस साल अक्तूबर-नवंबर तक शुरू हो सकती थी. लेकिन डेट्स की कमी होने की वजह से और ओमिक्रॉन की वजह से ये लगातार टल रही है. इसके अलावा उन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. जो जनवरी-फरवरी के महीने में ही रिलीज होने वाली थी. लेकिन उसे भी पैनडेमिक के चलते आगे बढ़ा दिया गया. उनका मानना है कि आजकल ओटीटी ज्यादा सही प्लेटफॉर्म हो गया है. 

भूमिका (Bhumika Chawla) का कहना है कि बच्चे होने के बाद भी आपका काम करना बेहद जरूरी है. क्योंकि जब बच्चे बड़े हो जाते हैं, तो आप बिल्कुल अकेले रह जाते हो. वो कहती हैं कि उन्होंने हमेशा अपने स्पेस को इंज्वॉय किया है और हमेशा अपने काम पर सारा ध्यान केंद्रित किया है.