logo-image

जानें आर्यन खान को अरेस्ट करने वाले समीर वानखेड़े का बॉलीवुड कनेक्शन, इस हॉट एक्ट्रेस के साथ...

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान गिरफ्तार करने वाले एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े के बॉलीवुड कनेक्शन को लेकर खबरों का बाज़ार गर्म हो गया है. दरअसल, उनकी पत्नी को लेकर...

Updated on: 09 Oct 2021, 12:44 PM

नई दिल्ली:

बीते 2 अक्टूबर को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज़ को हिरासत में ले लिया था. इस खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. जहां एक तरफ इंडस्ट्री के कुछ लोग उनके समर्थन में आ रहे हैं तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं, जिन्होंने आर्यन को लेकर शाहरुख खान को खूब खरी-खोटी सुनाई है. ये तो हो गई मामले से जुड़ी अपडेट्स...आज हम बात करने वाले हैं आर्यन खान को अरेस्ट करने वाले एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े की. जिनके बॉलीवुड कनेक्शन के बारे में हम बात करने वाले हैं. समीर वानखेड़े द्वारा आर्यन की गिरफ्तारी के बाद ऑफिसर की पत्नी लाइमलाइट में आ गई है. दरअसल, वे एक मशहूर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ अन्य भाषाओं में भी काम किया है. 

बता दें कि समीर वानखाड़े की पत्नी और अभिनेत्री क्रांति रेडकर ने अजय देवगन स्टारर फिल्म गंगाजल में नज़र आई थी. फिलहाल क्रांति एक इन्फ्लुएंसर और फैशन लाइन की भी मालकिन हैं. क्रांति एक इंटरव्यू में बताती हैं कि समीर वानखाड़े जब घर में आते हैं कई बार उनकी पैंट पर खून लगा होता है. उनके कपड़े फटे होते हैं. ये काम बहुत जोखिम भरा है. बावजूद इसके हम उनसे ये तक नहीं पूछते वे कहां गए थे.  क्या हुआ. वे कब आएंगे.

उन्होंने बताया- हम बस काम के लिए बाहर जाते हैं. मेरे पति को जान से मारने तक की धमकियां मिलती हैं. हम अपने बच्चों के साथ भी बाहर नहीं जा पाते. ड्रग माफियाओं से निपटना, रेड करना कोई आसान बात नहीं है. ये एक थैंकलेस जॉब है. लेकिन हां, अब वक्त के अनुसार चीजें बदल रही हैं.

आपको बताते चलें कि रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट की जमानत अर्जी मुंबई की अदालत ने खारिज कर दी है.