logo-image

Jhalak Dikhhla Ja 11 Winner: 'झलक दिखला जा 11' को मिल गया विनर? जानिए ग्रैंड फिनाले की पूरी डिटेल

Jhalak Dikhla Ja 11 Grand Finale: डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा का आज यानी 2 मार्च को ग्रैंड फिनाले होने वाला है, जिसमें फाइनल विनर के नाम का ऐलान किया जाएगा.

Updated on: 02 Mar 2024, 05:02 PM

नई दिल्ली:

डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. आज यानी 2 मार्च को इस शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है. साथ ही आज झलक के ग्रैंड फिनाले में विजेता का नाम भी सामने आ जाएगा, टॉप 5 फाइनलिस्ट में मनीषा रानी, ​​शोएब इब्राहिम, श्रीराम चंद्रा, अद्रिजा सिन्हा और धनश्री वर्मा का नाम शामिल है. जानकारी के मुताबिक, शो के 11वें सीजन को विनर मिल गया है. कहा जा रहा है कि मनीषा रानी इस शो की विजेता बन गई हैं, उन्होंने धनश्री वर्मा, शोएब इब्राहिम, श्री राम चंद्र और अधीरजा साहनी को हराकर झलक ट्रॉफी जीती है. हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. शो के विजेता का नाम 2 मार्च यानी आज रात तक होने वाला है.

टॉप 5 फाइनलिस्ट में मनीषा रानी

खबरों की मानें तो मनीषा रानी को लेकर यह कयास लगाया जा रहा है कि उन्होंने इस बार की विजेता ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. लेकिन अभी इसकी आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है. जो आज रात आज के फाइनल एपिसोड में हो सकता है. मनीषा रानी की बात करें तो उन्होंने अपने डांस और टैलेंट के दम पर दर्शकों  और जजों को भी इम्प्रेस किया है. इस शो में मनोरंजन लाने के लिए मनीषा ने कड़ी मेहनत की है. डांस रियलिटी शो से पहले मनीषा बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आ चुकी हैं. 

ट्राफी के साथ 25 लाख की राशी का इनाम

आपको बता दें, झलक के विनर कंटेसटेंट को 25 लाख की राशी का इनाम सोनी टीवी की तरफ से दिया जाएगा. इसके अलावा विनर को आबू धाबी का ट्रीप भी सोनी एंटरनेमेंट की तरफ से दिया जाएगा.  झलक का ग्रैंड फिनाले आप 2 मार्च 2024 को रात 8 बजे से 12 बजे सोनी टीवी पर देख पाएंगे, जबकि शो के जज मलायका अरोड़ा, फराह खान और अरशद वारसी शो में मौजूद रहेंगे.