logo-image

एडल्ट फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, जानिए कितनी प्रोपर्टी के मालिक

एडल्ट केस में फंसने के बाद शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की प्रोपर्टी को लेकर तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं

Updated on: 26 Jul 2021, 06:42 PM

नई दिल्ली:

एडल्ट फिल्म केस (adult film case) में फंसे शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पिछले हफ्ते मुंबई पुलिस ( Mumbai Police ) ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद वह मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच और प्रॉपर्टी सेल के सामने पेश हुए. ऐसे में राज कुंद्रा की प्रॉपर्टी और बिजनेस को लेकर तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं. आपको बता दें कि राज कुंद्रा एक नहीं, बल्कि नौ कंपनियों के डायरेक्टर हैं. इसके साथ ही शिल्पा शेेट्टी के पति कई महंगी चीजों के भी मालिक हैं. ऐसे में आइए आपको बताते हैं कि कितनी प्रोपर्टी के मालिक हैं बिजनेसमैन राज कुंद्रा? 

जुहू बंगला

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी एक सी फेशिंग विला की मालकिन हैं, जो मुंई के बिल्कुल पास है. इसके साथ ही एक्ट्रेस और उनकी फैमिली जुहू स्थित एक बंगले में रहती है. आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने आलीशान बंगले की तस्वीरें शेयर करती हैं. इसके साथ ही वो और भी कई विलाओं की स्वामी हैं. 

बुर्ज खलीफा में अपार्टमेंट

कम ही लोगों को पता होगा कि शिल्पा शेट्टी का बुर्ज खलीफा में भी एक अपार्टमेंट है. दुबई स्थित दुनिया की सबसे ऊंची इमारत में शिल्पा ने एक फ्लैट खरीद रखा है. बुर्ज खलीफा की 19वीं मंजिल का यह अपार्टमेंट फिल्मी दुनिया की इतिहास में अब तक के सबसे महंगे शादी के तोहफों में से एक है.  बाद में कथित तौर पर इस फ्लैट को बेचे जाने की खबर सामने आई थी, जिसके पीछे कारण जगह का कम होना बताया गया था. 

हीरे की अंगूठी

राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेेट्टी को महंगे तोहफे देने के लिए जाने जाते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार राज कुंद्रा ने अपनी सगाई में शिल्पा को 3 करोड़ की कीमत वाली 20 कैरेट वाली दिल के आकार वाली रिंग गिफ्ट की थी. इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी शादी में दुल्हन शिल्पा शेट्टी के लिए 50 लाख रुपए का लहंगा भी दिया था. 

इंग्लैंड में संपत्ति

देश ही नहीं विदेशों में भी शिल्पा और राजकुंद्रा की प्रोपर्टी हैं. दोनों का बेयब्रिज, सरे में राज महल नाम का एक शानदार सात-बेडरूम प्रोपर्टी है. क्योंकि राज और शिल्पा ट्रैवल फ्रीक हैं और अक्सर छुुट्टियां मनाने अपने यूके वाले घर में जाते रहते हैं. 

प्राइवेट जेट

शिल्पा और राज कुंद्रा एक प्राइवेट जेट के भी मालिक हैं. बॉलीवुड में ऐसे कम ही लोग हैं, जिनके पास अपना जेट है. दोनों को अक्सर सोशल मीडिया पर जेट के साथ सेल्फी और तस्वीरें शेयर करता देखा गया हैै. 

कार कलेक्शन

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को महंगी कारों को शौक है. उनके  कार कलेक्शन में कई महंगी कारें शामिल हैं. शिल्पा एक बार अपनी कारों को लेकर उस समय चर्चा में आईं थी, जब उन्होंने ब्लू कलर की लैंबॉर्गिनी खरीदी थी. इसके साथ ही उनके पास बीएमडब्ल्यू भी है. बॉलीवुड की एक रिपोर्ट के अनुसार राज कुंद्रा की कुल प्रोपर्टी की कीमत 550 मिलियन डॉलर है. जो भारतीय रुपयों में 4000 करोड़ से भी अधिक है.