logo-image
लोकसभा चुनाव

Jitendra Kumar Net Worth: करोड़पति हैं पंचायत के 'सचिव जी', जानिए कितनी लेते हैं फीस?

पंचायत सीरीज से अपनी पहचान बनाने वाले और सेक्रेटरी का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले जीतेंद्र कुमार यानी अभिषेक त्रिपाठी जल्द ही एक्टर सीरीज के सीजन 3 में नजर आएंगे.

Updated on: 14 May 2024, 04:03 PM

नई दिल्ली:

भारतीय वेब सीरीज में सबसे मशहूर पंचायत से खूब सुर्खियां बटोरने वाले जितेंद्र कुमार को हर कोई जानता है. हमारी वेब सीरीज़ पंचायत सीज़न 3 का टीज़र आउट हो गया है. बहुत जल्द ही जितेंद्र के फैंस को उनका सचीव जी वाला रोल वापस देखने को मिलेगा. आपको बता दें, जितेंद्र ने एक YouTuber के रूप में  शुरुआत की थी. लेकिन कुछ ही समय में वह डिजिटल प्लेटफॉर्म और बॉलीवुड दोनों में प्रसिद्ध हो गए.

'पंचायत 3' 28 मई को प्राइम वीडियो पर होगी स्ट्रीम

पंचायत सीज़न 3 सबसे मोस्ट अवेटेड सीरीज़ में से एक है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. यह जल्द ही रिलीज की जाएगी. हाल ही में इस सीरीज की रिलीज डेट की घोषणा की गई थी, जिसके मुताबिक जितेंद्र कुमार की 'पंचायत सीजन 3' 28 मई को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी. पंचायत के अब तक के सभी सीजन में जीतेंद्र कुमार ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है. अब एक फिर वह अपनी अगली सीरीज को लेकर चर्चा में हैं.

पंचायत के लिए इतना फीस लेते हैं जितेंद्र कुमार

आपको बता दें, जितेंद्र कुमार का जन्म 1 सितंबर 1990 को राजस्थान के खैरथल में हुआ था. वहीं उन्होंने आईआईटी खड़गपुर से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. लेकिन जितेन्द्र की दिलचस्पी कॉलेज के दिनों में थिएटर करने में आ गया. जिसके कारण उन्होंने एक्टिंग को अपना प्रोफेशन बनाना सही समझा. उन्होंने बड़ी उपलब्धियां हासिल कीं. हालांकि, पंचायत जीतेंद्र के करियर में मील का पत्थर साबित हुई, जिसमें अभिनेता ने अभिषेक त्रिपाठी का किरदार निभाया था. 

70,000 रुपये पर एपिसोड चार्च करते हैं जितेन्द्र 

जितेन्द्र ने अपनी करियर की शुरुआत एक यूट्यूबर के रूप मे किया. बाद में उन्हें डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया. पंचायत से जीतेंद्र की कमाई की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता को 'पंचायत' के पहले दो सीजन के लिए प्रति एपिसोड 50,000 रुपये का भुगतान किया गया था.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जितेंद्र की कुल संपत्ति लगभग 7 करोड़ रुपये है. वहीं जितेन्द्र पंचायत 3 के लिए 70,000 रुपये पर एपिसोड चार्च कर रहे हैं.